ताज़ा खबर
 

तुर्की के शहर में लगे पब्लिक लाउडस्पीकर से आने लगी पॉर्न वीडियो की आवाजें, हक्के-बक्के रह गए लोग

यह घटना तुर्की के कुजेकेंट शहर में हुई, जिसकी आबादी काफी ज्यादा है।

शहर के मेयर ने इस घटना को बहुत गंभीरता से लेते हुए फेसबुक पर कहा है कि इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कानूनी तौर पर कार्रवाई की जाएगी।

तुर्की के शहरों में अकसर लाउडस्पीकरों पर नमाज पढ़ने की आवाज सुनाई देती है, लेकिन एक शहर के नागरिक उस वक्त हैरान रह गए, जब लाउडस्पीकरों से पॉर्न फिल्म की अश्लील आवाजें सुनाई देने लगीं। शहर के मेयर ने इस हरकत को अनैतिक बताया है। यह घटना तुर्की के कुजेकेंट शहर में हुई, जिसकी आबादी काफी ज्यादा है। इस घटना की एक वीडियो कुछ लोगों ने रिकॉर्ड कर ली है। 53 सेकंड की इस वीडियो में लोग हंस रहे हैं और पीछे से अश्लील आवाजें सुनाई दे रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि शहर के मेयर ने इस घटना को बहुत गंभीरता से लेते हुए फेसबुक पर कहा है कि इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कानूनी तौर पर कार्रवाई की जाएगी।

मेयर तहसीन बबास ने फेसबुक पर लिखा कि यह अनैतिक काम हमारे नगर निगम के अनाउंसमेंट सिस्टम में रुकावट पैदा कर किया गया, जो कुजेकेंट सहित उसके आसपास के इलाके में सुना गया। इसका हमारे संस्थान से कोई नाता नहीं है। उन्होंने कहा कि इस मामले में जल्द से जल्द कानूनी प्रक्रिया अपनाई जाएगी और जो भी इस अनैतिक कृत्य के लिए जिम्मेदार होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। हम इस स्थिति के लिए शहरवासियों से माफी मांगते हैं।

वहीं स्थानीय सुरक्षा अधिकारियों को शक है कि शहर की फ्रिक्वेंसी में रुकावट पैदा की गई है। डोगन न्यूज एजेंसी ने अधिकारियों के हवाले से कहा, हमें लगता है कि नगर निगम के फ्रिक्वेंसी सिस्टम में रुकावट पैदा की गई है, क्योंकि यह सिर्फ एक ही इलाके में हुआ है। यह हर जगह हो सकता था अगर यह नगर निगम का सेंट्रल अनाउंसमेंट सिस्टम होता। उन्होंने कहा कि एक फ्रिक्वेंसी वेव को पकड़ने के बाद कोई भी उस पर कुछ भी चला सकता है। उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच चल रही है। वहीं शहरवासियों का कहना है कि शहर के कर्मचारी पॉर्न देख रहे होंगे और शायद लाउडस्पीकर बंद करना भूल गए होंगे।

सनी लियोनी ने राम गोपाल वर्मा के सेक्सिस्ट ट्वीट पर कहा- "अपने शब्दों का चयन बुद्धिमता से करें", देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App