ताज़ा खबर
 

ट्रंप के साथ बिताए 90 सेकंड मेरी जिंदगी का सबसे खराब समय: पोर्न एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स

डेनियल्स ने साक्षात्कार में जोर देकर कहा कि उन्हें ट्रम्प से "शारीरिक रूप से खतरा" महसूस नहीं हुआ था, लेकिन यह कि वह उनके साथ नहीं सोना चाहती थीं क्योंकि उन्होंने उसे "बहुत असहज" बना दिया था।

USA NEWSअमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया गया है। (फाइल फोटो)

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के निजी वकील माइकल कोहेन ने एडल्ट फिल्म स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स उस दर्द के लिए माफी मांगी है जिसे उन्होंने ट्रम्प के लिए काम करते समय झेला था। कोहेन ने एसोसिएटेड प्रेस के अनुसार अपने पॉडकास्ट “मेया कुलपा” के एक नए एपिसोड में डेनियल से कहा। “हमारी दोनों कहानियाँ हमेशा के लिए डोनाल्ड ट्रम्प के साथ जुड़ी रहेंगी।”

डेनियल को 2016 में चुनाव से पहले कोहेन ने ट्रम्प के साथ एक कथित संबंध के बारे में चुप रहने के लिए 130,000 डॉलर का भुगतान किया था। इससे काफी आर्थिक फायदा होने के बावजूद प्रसिद्ध एडल्ट फिल्म स्टार स्टार्मी डेनियल्स ने कहा कि वह ट्रम्प के साथ अपने संबंधों पर पछतावा कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर वह सब कुछ वापस पहले जैसा ला सकती तो “मैं जरूर ऐसा करूंगी।”

डेनियल्स ने साक्षात्कार में जोर देकर कहा कि उन्हें ट्रम्प से “शारीरिक रूप से खतरा” महसूस नहीं हुआ था, लेकिन यह कि वह उनके साथ नहीं सोना चाहती थीं क्योंकि उन्होंने उसे “बहुत असहज” बना दिया था।

इस घंटे भर के साक्षात्कार में ट्रम्प के साथ डेनियल्स के 2006 में बिताए वक्त के ग्राफिक विवरण भी दिए गए हैं। इसमें डैनियल्स कहती हैं, “ट्रंप के साथ बिताए गए 90 सेकंड निश्चित रूप से मेरी जिंदगी का सबसे खराब समय था, क्योंकि इससे मुझे खुद से नफरत हो गई।”

डेनियल्स का असली नाम स्टेफ़नी क्लिफोर्ड है। उन्होंने ट्रम्प के खिलाफ उनके हश-मनी योजना से इनकार करने के बाद मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया है। डेली मेल के मुताबिक ट्रंप के खिलाफ मुकदमा व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद सामने आया। उन पर पहले से ही कई केस हैं, जिसमें उनके व्यापारिक सौदों की न्यूयॉर्क राज्य में जांच भी शामिल है।

उन्होंने कोहेन से कहा, “मैं पहले ही सब कुछ गंवा चुकी हूं, इसलिए इस मामले को पूरी गंभीरता से ले रही हूं।” मीडिया की खबरों के मुताबिक डैनियल्स के साथ ट्रंप का कथित तौर पर प्रेम संबंध उस समय हुआ था, जब उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप ने ट्रंप के सबसे छोटे बेटे बैरन को जन्म दिया था।

संघीय अभियोजकों ने ट्रम्प के पूर्व व्यक्तिगत वकील कोहेन पर डेनियल को हश-मनी भुगतान करने के लिए नियमों की अवहेलना करने का आरोप लगाया है। इसी तरह उन पर प्लेबॉय मॉडल करेन मैकडॉगल के लिए भी भुगतान की व्यवस्था करके योगदान नियमों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। उन्हें इन मामलों के अलावा कांग्रेस और कर चोरी में झूठ बोलने का दोषी ठहराया गया। साथ ही संघीय जेल में तीन साल की सजा सुनाई गई थी।

Next Stories
1 अमेरिकी ‘कैपिटल’ में हुई हिंसा का आरोपी पूर्व में एफबीआई के लिए काम कर चुका है
2 भारत ने मानी चीन में घुसपैठ की बात, समझौते का करे पालन- ड्रैगन ने एलएसी पर वीके सिंह के बयान पर कहा
3 जर्मनी: 95 साल की महिला पर 10 हजार लोगों की हत्या में शामिल होने का आरोप
ये पढ़ा क्या?
X