ताज़ा खबर
 

पोर्न स्टार की करतूत, प्लेन के अंदर धोखे से शूट कर ली एडल्ट फिल्म, आते-जाते रहे लोग

ब्रिटेन के मिडलैंड एयर-म्यूजियम में पोर्न फिल्मों को एक्टर्स ने धोखे से एंट्री की और वहां पर गंदी फिल्मों की शूटिंग की। ब्रिटेन के लोगों में इस बात को लेकर काफी नाराजगी है, क्योंकि उस जगह पर लोग परिवार और बच्चों संग घूमने जाते हैं।

Author Published on: November 17, 2019 1:12 PM
धोखे से म्यूजिम में रखे प्लेन के भीतर की पोर्न फिल्म की शूटिंग। (फोटो क्रेडिट/ The Sun)

ब्रिटेन के मिडलैंड एयर म्यूजियम में रखे एक हवाई जहाज में धोखे से पोर्न फिल्म की शूटिंग का मामला सामने आया है। ब्रिटेन के अखबार ‘द सन’ के मुताबिक कुछ अडल्ट फिल्मों की एक्टर्स ने स्टाफ को धोखा देकर म्यूजियम में रखे एक प्लेन के भीतर फिल्म की शूटिंग की। स्टाफ का कहना है कि उन लोगों ने प्लेन के किराए के तौर पर तकरीबन 9000 रुपये दिए थे। लेकिन, वे पोर्न मूवी बनाएंगे इसकी जानकारी नहीं दी थी।

मिडलैंड एयर मू्जियम में पोर्न फिल्म की शूटिंग से लोगों में काफी रोष है। आम लोगों और बच्चों के बीच इसकी शूटिंग का मामला तूल पकड़ रहा है और गंभीर सवाल उठाए जा रहे हैं। गौरतलब है कि जिस प्लेन में शूटिंग की गई है, वह कभी एयर फ्रांस का विमान था। इसे देखने और यहां घूमने के लिए अक्सर परिवार आपने बच्चों समेत आते रहते हैं।

विमान के भीतर शूटिंग के लिए पहले से तमाम एक्टर्स और एक्ट्रेस पायलट और एयर-होस्टेस की ड्रेस में आए थे। ‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने स्टाफ को गुमराह किया और बताया कि वे लोग प्लेन में एक स्विमवियर शूट करने जा रहे हैं। लेकिन, ये लोग वहां जाकर पोर्न फिल्म की शूटिंग करने लगे।

मिडलैंड एयर म्यूजियम के अधिकारियों का कहना है कि उन्हें घटना की अगर जानकारी मिलती तो वे शूट को तुरंत रुकवा देते। लेकिन, उन्हें अंधेरे में रखा गया। म्यूजियम के मैनेजर डियाने जेम्स का कहना है कि यहां अक्सर लोग ड्रेस में लैस होकर आते हैं और प्लेन के भीतर फोटोशूट या एक्ट करते हैं। पॉर्न एक्टर्स ने भी पायलट और एयरहोस्टेस की ड्रेस पहनी थी। लिहाजा, किसी को शक भी नहीं हो पाया।

गौरतलब है कि जिस प्लेन में पॉर्न फिल्म बनाई गई है, उसे 1950 के दशक में चार्टर हॉलिडे के लिए इस्तेमाल किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रॉकेट हमले के बाद इजराइल ने गाजा में हमास के ठिकानों को बनाया निशाना
2 TikTok की बेशुमार कामयाबी के पीछे यह 35 साल का अरबपति! सिर्फ 2018 में कमाए 12 अरब डॉलर, जानें कौन हैं Zhang Yiming
3 पाकिस्तानी एयर ट्रैफिक कंट्रोलर बना हीरो, भारतीय विमान को बचाया
जस्‍ट नाउ
X