ताज़ा खबर
 

Video- Shameful: टीवी स्टोर में एक टीवी के डिस्प्ले पर जब चलने लगी Porn Clip

ब्राजील के एक टीवी स्टोर में अचानक एक ऐसी घटना घटी, जिसे देखकर वहां मौजूद हर कोई शर्मसार हो गया। दरअसल, इस टीवी स्टोर में अचानक से एक टीवी के डिस्पले पर पॉर्न फिल्म चलना शुरू हो गई।

Author लंदन | Published on: February 11, 2016 1:17 AM
(Youtube)

ब्राजील के एक टीवी स्टोर में अचानक एक ऐसी घटना घटी, जिसे देखकर वहां मौजूद हर कोई शर्मसार हो गया। दरअसल, इस टीवी स्टोर में अचानक से एक टीवी के डिस्पले पर पॉर्न फिल्म चलना शुरू हो गई। घटना के बाद वहां चारों ओर इस शर्मसार करने वाली घटना की चर्चा हो रही है।

एक अग्रेंजी mirror.co.uk वेबसाइट की खबर के मुताबिक यह शर्मसार करने वाली घटना ब्राजील के साउ पाउलो के एक टीवी स्टोर में घटित हुई। हालांकि कुछ लोगों ने इस घिनोनी हरकत के लिए टीवी स्टोर मालिक को जिम्मेदार ठहराया है।

लोगों का कहना है कि स्टोर मालिक ने अपनी सेल बढ़ाने और लोगों को आकर्षित करने के लिए इस तरह की घटना को अंजाम दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक क्लिक को 56 हजार से ज्यादा बार देखा गया। कुछ ने इसे टीवी बेचने का शानदार तरीका करार दिया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories