ताज़ा खबर
 

बांग्लादेश में पुलिसकर्मी की हत्या

बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एक प्रकाशक की हत्या करने और तीन अन्य को घायल करने के घटना के बाद बुधवार को कुछ अज्ञात हमलावरों ने उपनगरीय अशुलिया..

Author ढाका | November 5, 2015 1:46 AM

बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एक प्रकाशक की हत्या करने और तीन अन्य को घायल करने के घटना के बाद बुधवार को कुछ अज्ञात हमलावरों ने उपनगरीय अशुलिया चेक पोस्ट पर अचानक हमला कर दिया। इसमे एक पुलिसकर्मी की चाकू मार कर हत्या कर दी गई।

अशुलिया पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि ढाका-तंगेल राजमार्ग पर अशुलिया इलाके में जब औद्योगिक पुलिस इकाई अस्थायी चेक पोस्ट बना रही थी, तभी अचानक कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।

थाना ड्यूटी अधिकारी ने बताया कि सात से आठ हमलावर मोटरबाइक पर आए और ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर अंधाधुंध वार करने लगे। आतंक की स्थिती पैदा करने के लिए उन्होंने हवा में गोलियां भी चलार्इं और फिर वहां से फरार हो गए।

पुलिस अधिकारी नजमुल हसन ने बताया कि स्थानीय लोग दोनों घायल पुलिसकर्मियों को एक निजी अस्पताल ले गए। वहां से हमारी एंबुलेंस उन्हें सवार स्थित एनाम मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गई। कांस्टेबल मुकुल की मौत हो गई है, वही कांस्टेबल नूर आलम को गंभीर चोट आई है।

प्रकाशक की हत्या के चार दिन बाद हुई इस घटना पर पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि हो सकता है कि इन दोनों हमलों में कोई संबंध हो, हम सभी संभव पहलूओं की जांच अवश्य करेंगे।

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करेंगूगल प्लस पर हमसे जुड़ें  और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App