ताज़ा खबर
 

Video: शख्स के ऊपर से गुजरने ही वाली थी ट्रेन, तभी पुलिसवाले जान पर खेलकर बचा लिया

सुसाइड करने की कोशिश कर रहा यह व्यक्ति ट्रैक से हटने को तैयार ही नहीं था। वह कह रहा था, "मुझे मरने दो"

पुलिसवाले ने जान पर खेलकर सुसाइड कर रहे शख्स को ट्रेन के नीचे आने से बचाया। (Photo: Youtube/AP)

न्यूजर्सी में ट्रेन के ट्रैक पर सुसाइड के इरादे से लेटे एक शख्स को एक पुलिस ऑफिसर ने आखिरी पलों में आकर बचा लिया। जिसके बाद इस ऑफिसर की हर कोई तारीफ करता नहीं थक रहा। एक रिपोर्ट के मुताबिक ऑफिसर जब उसे बचाने गया तो सुसाइड कर रहा यह शख्स ट्रैक से उठने को तैयार ही नहीं था। फिर भी पुलिसवाले ने अपनी जान पर खेलकर उसे बचा लिया।

दरअसल विक्टर ऑर्टिज नाम के इस ऑफिसर ने उस समय एक शख्स को ट्रेन के नीचे मरने से बचा लिया गया, जब वह ट्रेन के ट्रैक पर सुसाइड के इरादे से लेटा था। जैसे ही ट्रेन इस शख्स के पास आने वाली थी, तभी न्यूजर्सी ट्रांसिट पुलिस के एक ऑफिसर ने आखिरी पलों में उसे वहां से खींच लिया। CBS New York न्यूज के मुताबिक विक्टर ने देखा कि सेकौकस स्टेशन पर ट्रेन से उतरा यह शख्स रेलवे ट्रैक पर जाकर लेट गया। उस समय ट्रेन आधा मील दूर थी, इसलिए आफिसर तुरंत उसे बचाने के लिए दौड़ पड़ा। ऑफिसर ने शख्स को ट्रैक से खींच लिया और उसकी जान बचा ली।

विक्टर ने बताया, “उस समय वह कह रहा था कि उसे मरने दिया जाए। वह मरना चाहता है। उसने अपनी पूरी कोशिश की कि मैं उसे छोड़ दूं, मगर मैने भी कह दिया कि मैं उसे नहीं मरने दूंगा।” इस घटना की एक वीडियो फुटेज में विक्टर सुसाइड की कोशिश कर रहे इस शख्स को ट्रैक से खींचते दिखाई पड़ रहे हैं। न्यू जर्सी ट्रांजिट ने एक बयान में बताया कि वह अपने ऑफिसर के इस कारनामे पर गर्व करते हैं। इसमें कहा गया, “हम आशा करते हैं कि राज्य के लोग इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि यहां के ऑफिसर उन्हें सुरक्षित रखने के लिए हर रोज कितनी मेहनत करते हैं।” देखें वीडियो-

Read Also: सुसाइड करने के लिए लगाई छत से छलांग, खुद बचा मगर नीचे सो रही महिला की ले ली जान

Next Stories
1 माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने की फर्जी PHOTO प्रस्तुत करने वाले भारतीय दंपत्ति पर 10 साल का बैन
2 ISIS ने 72 सामूहिक कब्रों में दफनाए हजारों शव
3 उत्‍तर कोरिया: मीटिंग में सोया अधिकारी तो किम जोंग-उन ने एंटी एयरक्राफ्ट गन से मरवाया
ये पढ़ा क्या ?
X