ताज़ा खबर
 

Mdeia tycoon मर्डोक ने मोदी के साथ बिताये पलों को बताया ‘महत्वपूर्ण’ और दिया ‘बेस्ट लीडर’ करार

मीडिया क्षेत्र के प्रमुख उद्योगपति रुपर्ट मर्डोक ने यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ बिताये समय को महत्वपूर्ण बताया।

Author न्यूयॉर्क | September 25, 2015 9:00 PM

मीडिया क्षेत्र के प्रमुख उद्योगपति रुपर्ट मर्डोक ने यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ बिताये समय को महत्वपूर्ण बताया। इस दौरान उनके बीच भारत में विकास और रोजगार सृजन में मीडिया और मनोरंजन उद्योग की भूमिका पर विचार विमर्श हुआ।

मीडिया क्षेत्र के इस 84 वर्षीय उद्योगपति ने अपने ट्वीट में कहा, ‘भारतीय प्रधानमंत्री मोदी के साथ बिताया महत्वपूर्ण समय। स्वतंत्रता के बाद सबसे बेहतर नेता जिनकी नीतियां भी सबसे बेहतर हैं, लेकिन सबसे जटिल राष्ट्र में काफी काम है जो अभी होना है।’

मोदी ने गुरुवार को यहां मीडिया और मनोरंजन जगत के कई प्रमुख उद्योगपतियों के साथ बैठक की। इस दौरान भारत के आर्थिक विकास और रोजगार के अवसर पैदा करने में मीडिया और मनोरंजन उद्योग की भूमिका पर विचार किया गया।

इस बैठक में मीडिया और मनोरंजन उद्योग के जिन सीईओ ने भाग लिया उनमें न्यूज कार्प के मडरेक, सोनी एंटरटेनमेंट के माइकेल लिंटन, डिस्कवरी कम्युनिकेशंस के डेविड जास्लाव शामिल थे।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार उन्होंने कहा कि वह भारत में ‘डिजिटल इंडिया’ के जरिये होने वाले डिजिटल बदलाव को लेकर काफी उत्साहित हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 US CEO: PM मोदी ने किए महत्वपूर्ण सुधार, लेकिन हमें और अधिक की जरूरत है
2 US में नरेंद्र मोदी से हो गई बड़ी भूल, शेफ के लिए राष्ट्रीय ध्वज पर कर डाला ऑटोग्राफ
3 पाकिस्तान ने UN को लिखी चिट्ठी, भारत की दीवार नियंत्रण रेखा पर
ये पढ़ा क्या?
X