ताज़ा खबर
 

मशहूर प्लेबॉय की सेक्स करते हुए मौत, 6000 महिलाओं से बना चुका था संबंध

मॉरिजियो जफांटी 1970 में नाइटक्लब में काम करते थे। 17 साल की उम्र में मॉरिजियो जफांटी ने एक नाइट क्लब के साथ करते हुए अपने करियर की शुरुआत की। उस वक्त उनका काम सड़क से गुजरने वाली महिलाओं से बातचीत कर उन्हें क्लब में आने के लिए राजी करना था।

Maurizio Zanfanti की मौत हो गई है। फोटो सोर्स – (ट्विटर @fancydimaria)

इटली के मशहूर प्लेबॉय मॉरिजियो जफांटी की मौत हो गई है। मॉरिजियो जफांटी 63 साल के थे। 23 साल की एक महिला के साथ संबंध बनाते वक्त मॉरिजियो जफांटी को हार्ट अटैक आया और फिर उनकी मौत हो गई। बतलाया जा रहा है कि मंगलवार की रात मौत से पहले मॉरिजियो जफांटी के साथ यूरोप की रहने वाली एक महिला थी। इसी महिला के साथ संबंध बनाते वक्त मॉरिजियो जफांटी को अचानक हार्ट अटैक आया। इस महिला ने तुरंत पारामेडिक्स को फोन कर इसकी सूचना दी लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। मॉरिजियो जफांटी को Romeo of Rimini के नाम से भी जाना जाता है। कहा जाता है कि यह मशहूर प्लेबॉय अब तक 6 हजार से ज्यादा महिलाओं के साथ सो चुका है।

मॉरिजियो जफांटी 1970 में नाइटक्लब में काम करते थे। 17 साल की उम्र में मॉरिजियो जफांटी ने एक नाइट क्लब के साथ करते हुए अपने करियर की शुरुआत की। उस वक्त उनका काम सड़क से गुजरने वाली महिलाओं से बातचीत कर उन्हें क्लब में आने के लिए राजी करना था। सन् 1986 में इटली के एक अखबार L’Espresso ने जफांटी के बारे में लिखा कि को ‘वो इटली के सबसे सफल प्रेमी हैं।’

साल 2014 में जफांटी ने जर्मन न्यूजपेपर BILD को अपना अंतिम इंटरव्यू दिया था। उस वक्त उन्होंने अपने रिटायरमेंट का ऐलान करते हुए कहा था कि ‘अब मैं 59 साल का हो चुका हैं और मैं इसके लिए काफी बूढ़ा हो चुका हूं।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 एंटीगुआ ने कहा- मेहुल चोकसी के प्रत्‍यर्पण मामले में देंगे पूरा सहयोग
2 पाकिस्‍तानी विदेश मंत्री के दावे को अमेरिका ने किया फुस्‍स
3 सर्जिकल स्‍ट्राइक में जो बना था निशाना, पाकिस्‍तान ने उस आंतंकी कैंप को फिर किया आबाद