ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान एयरलाइंस के विमान का टॉयलेट हुआ जाम हुआ, उड़ान ने बदला रास्ता

कनाडा के टोरंटो से लाहौर जा रही पीआईए की एक उड़ान का मार्ग बदलकर उसे मैनचेस्टर भेजा गया।

Author लाहौर | Updated: November 20, 2016 8:59 PM
PIA Overload, PIA issues Notice, Karachi Madina flight, Karachi Madina flight news, Karachi Madina flight latest newsपाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन का एक विमान रनवे पर उड़ान भरता हुआ। (फाइल फोटो पीआईए)

कनाडा के टोरंटो से लाहौर जा रही पीआईए की एक उड़ान का मार्ग बदलकर उसे मैनचेस्टर भेजा गया क्योंकि उसका शौचालय जाम गया। अज्ञात मुसाफिरों ने कोई ठोस चीज शौचालय में डाल दी थी। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन की उड़ान पीके 798 शनिवार (20 नवंबर) को कनाडा के टोरंटो से पाकिस्तान के लाहौर जा रही थी जब चालक दल ने इसका मार्ग बदलकर इसे लंदन के मैनचेस्टर ले जाने का फैसला किया। एयरोइनसाइड ने खबर दी है कि बोइंग 777-200 विमान करीब तीन घंटे तक खड़ा रहा और फिर इसने अपना सफर जारी रखा।
एयरलाइन ने कहा कि कुछ अज्ञात यात्रियों ने विमान के शौचालय में कोई ठोस चीज डाल दी थी जिससे शौचालय जाम हो गए थे। एयरलाइन के प्रवक्ता की ओर से जारी किए गए बयान के मुताबिक, शौचालय एक ही नाली से जुड़े थे जिससे विमान के सारे शौचालय अनुपयोगी हो गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सीपीसी का फरमान, पार्टी सदस्यों को ‘कामरेड’ कहकर बुलाया जाए
2 अमेरिका: सिख को मुस्लिम समझकर कहा अपशब्द, किया गया प्रताड़ित
3 रिपब्लिकन नेता रोम्नी ने की घोर विरोधी डोनाल्ड ट्रम्प से मुलाक़ात
कोरोना टीकाकरण
X