ताज़ा खबर
 

Zoom मीटिंग में ऑन रह गया कैमरा, वायरल हो गया अफ़सर का सेक्रेटरी संग अंतरंग Video

जूम पर यह सबकुछ लाइव चल रहा था लेकिन अफसर इससे अंजान थे। बाद में उनकी सेक्रेटरी ने उन्हें बताया कि उनका कैमरा ऑन रह गया है जिसके बाद उन्होंने कैमरा बंद किया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

जूम ऐप पर मीटिंग के दौरान कैमरा ऑन रह गया। इस दौरान अफसर का सेक्रेटरी संग अंतरंग वीडियो वायरल हो गया। (सांकेतिक तस्वीर)

कोरोना माहामारी संकट के बीच दफ्तरों में मीटिंग्स के लिए जूम ऐप का इस्तेमाल किया जा रहा है। कर्मचारी अपने घरों से जूम ऐप का इस्तेमाल कर मीटिंग में शामिल हो रहे हैं लेकिन इस दौरान कई ऐसी गलतियां सामने आई हैं जब कर्मचारियों को अपनी नौकरी गंवानी पड़ी है। ऐसा ही वाकया सामने आया फीलिपीन्स में जहां एक अफसर को अपनी एक चूक के चलते नौकरी से हाथ धोना पड़ सकता है।

दरअसल, फीलिपींस में एक काउंसिल की बैठक के दौरान एक अफसर अपनी सेक्रेटरी के साथ इश्क फरमाने लगे और कैमरा ऑफ करना भूल गए। इस दौरान अधिकारियों ने उन्हें ऐसा करते देख लिया और उनकी नौकरी पर संकट आ गया। बताया जा रहा है कि Fatima Dos village council के सदस्यों की मीटिंग चल रही थी। कैप्टन जीसन एस्टिल भी इस बैठक में शामिल थे। मीटिंग खत्म होने के तुरंत बाद वह कैमरा अपना ऑफ किए बिना चले गए और वह अपनी सेक्रेटरी के साथ रोमांस करने लगे। इस दौरान कैमरा ऑन रह गया साथ ही काउंसिल की बैठक में शामिल अन्य लोग भी मौजूद थे।

जूम पर यह सबकुछ लाइव चल रहा था लेकिन अफसर इससे अंजान थे। बाद में उनकी सेक्रेटरी ने उन्हें बताया कि उनका कैमरा ऑन रह गया है जिसके बाद उन्होंने कैमरा बंद किया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि इस वीडियो के सामने आने के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की चर्चा चल रही है। वहीं इस जोड़े ने कथित तौर पर माफी मांगी है। घटना सामने आने के बाद दोनों ड्यूटी पर नहीं आ रहे हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब ऐसी घटना का वीडियो सामने आया है। इससे पहले ब्राजिल में भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया था।

 

Next Stories
1 डेटा अनियमितता की शिकायत पर वर्ल्ड बैंक ने रोका ईज़ ऑफ डूइंग बिजनेस रिपोर्ट का प्रकाशन, दो साल में भारत ने लगाई थी 63 स्थान की छलांग
2 आ गई ‘उड़ने वाली कार’, जापान में परीक्षण सफल, ड्राइवर के साथ कुछ मिनट्स तक भरती रही उड़ान
3 जापान में सबसे लंबे समय तक प्रधानमंत्री रहने वाले शिंजो आबे ने दिया इस्तीफा, पीएम मोदी से रही है खास बॉन्डिंग
ये पढ़ा क्या?
X