ताज़ा खबर
 

न्यूजीलैंड में महिलाओं के साथ अश्लील बर्ताव करने पर भारतीय मूल के ड्राइवर को किया नजरबंद

न्यूजीलैंड में भारतीय मूल के एक टैक्सी चालक को 2 महिलाओं के साथ 'अश्लील व्यवहार' के मामले में 3 महीने के लिए घर में नजरबंद करने की सजा सुनायी गई।

Author मेलबर्न | May 7, 2016 6:50 PM
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

न्यूजीलैंड में भारतीय मूल के एक टैक्सी चालक को 2 महिलाओं के साथ ‘अश्लील व्यवहार’ के मामले में 3 महीने के लिए घर में नजरबंद करने की सजा सुनायी गई। न्यूजीलैंड हेराल्ड अखबार में शनिवार (7 मई) को छपी खबर के मुताबिक ऑकलैंड में टैक्सी चलाने वाले संदीप कुमार ने अपनी कार में दो बार महिला यात्रियों को अश्लील तरीके से छुआ। कोर्ट ने उसे 3 महीने के लिए घर में नजरबंद रहने की सजा सुनायी गयी है। कोर्ट ने कहा कि इस लोगों को टैक्सी बिना किसी भी तरह के डर के मिलनी चाहिए।

Read Also: पाकिस्‍तान: प्रेमी युगल को भागने में की मदद, 16 साल की लड़की को जिंदा जलाया

खबर में कहा गया कि कुमार ने पहले की गई अश्लील हरकतों के 2 आरोपों को स्वीकार कर लिया था। उसने अपनी ट्रैक्सी में नशे की हालत में सफर कर रही युवतियों को निशाना बनाया था। न्यायाधीश नेविन डौसन ने कहा, “लोगों को बिना किसी अपराध के डर के टैक्सी मिलनी चाहिए। युवतियों के लिए रात को घर पहुंचने के लिए यह एक सुरक्षित माध्यम होना चाहिए।” न्यायाधीश ने कहा कि इस तरह की घटनाओं से युवतियों के लिए टैक्सी सेवाओं पर निर्भर करना मुश्किल हो जाता है और साथ ही दूसरे टैक्सी चालकों को लेकर भी संदेह होने लगता है भले ही वह अच्छे हों।

Read Also: पाकिस्तानी सरकारी अफसर के घर से 73 करोड़ की नकदी व सोना जब्त, नोट गिनने के लिए लगानी पड़ी मशीनें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App