ताज़ा खबर
 

रनवे से बाहर निकल गया प्‍लेन, सामने समंदर था, उसमें जा घुसा

इस विमान हादसे का वीडियो और इससे जुड़ी कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। वीडियो में यह विमान रनवे पर चलता नजर आ रहा है। कई तस्वीरों में यह भी नजर आ रहा है कि विमान समंदर में खड़ा है और यात्रियों को वहां से निकालने की कोशिश की जा रही है।

रनवे से आगे निकल कर विमान समंदर में चला गया। फोटो सोर्स – (ट्विटर, @TomPodolecAviation)

माइक्रोनेशिया में विमान में सवार 47 यात्रियों की सांसें उस वक्त अटक गईं जब विमान रनवे पर उतरने के बजाए समंदर में जा घुसा। जी हां, Air Niugini का Boeing 737-800 विमान जब चक एयरपोर्ट पर उतरा तब किसी ने भी नहीं सोचा था कि यह विमान रनवे पर रूक ही नहीं सकेगा। पापुआ न्यू गिनी का यह विमान ऐसी घटना का शिकार हुआ है जिसे सुनकर सभी हैरान हैं। एयरपोर्ट पर लैंड करते वक्त यह विमान रनवे से करीब 160 मीटर आगे चलता ही चला गया। रनवे से इतनी दूरी पर विशाल समंदर था। लिहाजा विमान सीधा समंदर के अंदर चला गया।

यह देखकर विमान के अंदर बैठे 36 यात्री और 11 क्रू मेंबर्स की सांसें अटक गईं। इस विमान हादसे का वीडियो और इससे जुड़ी कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। वीडियो में यह विमान रनवे पर चलता नजर आ रहा है। कई तस्वीरों में यह भी नजर आ रहा है कि विमान समंदर में खड़ा है और यात्रियों को वहां से निकालने की कोशिश की जा रही है। यहां हादसा स्थानीय समय के मुताबिक शुक्रवार सुबह 9.30 बजे हुआ।

इधर इस हादसे के बाद पापुआ न्यू गिनी की एक्सीडेंट इन्वेस्टिगेशन कमीशन ने कहा है कि विमान रनवे से आगे बढ़कर समंदर में कैसे समाया इसकी जांच की जा रही है। आपको याद दिला दें कि इसी साल तुर्की में एक यात्री विमान रनवे से फिसल कर ब्लैक सी में गिरते-गिरते बचा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मशहूर प्लेबॉय की सेक्स करते हुए मौत, 6000 महिलाओं से बना चुका था संबंध
2 एंटीगुआ ने कहा- मेहुल चोकसी के प्रत्‍यर्पण मामले में देंगे पूरा सहयोग
3 पाकिस्‍तानी विदेश मंत्री के दावे को अमेरिका ने किया फुस्‍स