ताज़ा खबर
 

बस ड्राइवर ने मास्क पहनने को कहा तो भड़का यात्री, बस से गिराकर लात घूंसों से बुरी तरह पीटा: अस्पताल में तोड़ दिया दम

फ्रांस के 59 वर्षीय बस चालक एंड्ले फिलिप्पे ने तीन यात्रियों से मास्क लगाने को कहा जिसके बाद फिलिप्पे और यात्रियों के बीच कहा सुनी हुई और बदमशों ने ड्राइवर को मौत के घाट उतार दिया।

मास्क के लिए टोकने पर बस ड्राइवर को मौत के घाट उतार दिया। (twitter)

कोरोना का प्रकोप पूरे विश्व में बहुत तेजी से फैल रहा है। इसको ध्यान में रखते हुए सार्वजनिक जगहों पर मास्क पहनने के आदेश दिये गए हैं। लेकिन कुछ लोग बिना मास्क पहने ही अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं। ऐसा ही कुछ फ्रांस में हुआ जहां एक बस चालक ने कुछ लोगों को मास्क पहनने की हिदायत दी तो बदमशों ने ड्राइवर को मौत के घाट उतार दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्रांस के 59 वर्षीय बस चालक एंड्ले फिलिप्पे ने तीन यात्रियों से मास्क लगाने को कहा जिसके बाद फिलिप्पे और यात्रियों के बीच कहा सुनी हुई। बहस देखते ही देखते झड़प में बादल गई और तीन लोगों फिलिप्पे को बस से नीचे गिरकर लात घूंसों से बुरी तरह पीटा और उसके सिर में लात मारी। जिसके बाद दक्षिण-पश्चिम फ्रांस के बेयान में बेहोशी की अवस्था में उन्हें अस्पताल लाया गया। जहां पांच दिन इलाज के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उनके सिर और शरीर पर कई चोटें आई थी।

फिलिप्पे की 18 वर्षीय बेटी बेयॉन्से ने पांच यात्रियों के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। बेयॉन्से के अभियोजक ने कहा कि मोंगुइलोट को बस से धक्का दे दिया गया, हिंसक रूप से पीटा गया और सिर में लात मारी गई। उन्होंने तीन लोगों को मास्क पहनने के लिए कहा और रविवार देर रात एक अन्य व्यक्ति का टिकट जांचने की कोशिश की।

मोंगुइलोट के वकील का कहना है कि आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दायर किया गया है। उनकी पत्नी वेरोनिक मोंगुइलोट ने सरकार से कहा कि उनका परिवार बर्बाद हो गया है। उसके पति के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। गौरतलब है कि कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए फ्रांस में सार्वजनिक वाहन में चढ़ने के दौरान मास्क लगाना अनिवार्य है।

Next Stories
1 रूस की कंपनी ने किया कोरोना वैक्सीन के सफल ट्रायल का दावा, जानें कंपनी ने किस तरह की टेस्टिंग
2 कोविड-19 पार्टी में शामिल हुए युवक की मौत, उसे लगता था कि फर्जी है वायरस की बात
3 COVID-19: रूस की यूनिवर्सिटी ने दुनिया की पहली कोरोना वैक्सीन का सफतलापूर्वक किया सफल ट्रायल
आज का राशिफल
X