ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी डिप्लोमैट मलीहा लोधी ने फिर कराई फजीहत, ब्रिटेन के पीएम को बता डाला विदेश मंत्री, जमकर उड़ा मजाक

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब मलीहा की वजह से पाकिस्तान की फजीहत हुई हो। मलीहा लोधी ने 2017 में संयुक्त राष्ट्र में एक घायल लड़की की तस्वीर दिखाते हुए कहा था कि यह तस्वीर कश्मीर में "क्रूरता" का सबूत है।

Maleeha Lodhiसंयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की स्थाई प्रतिनिधि मलीहा लोधी। (ANI)

पाकिस्तानी राजनेता और नौकरशाह गाहे-बगाहे अपने देश के लिए शर्मिंदगी की वजह बनते रहते हैं। इसी क्रम में संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की स्थाई प्रतिनिधि मलीहा लोधी ने भी एक बड़ी चूक की है। उन्होंने ट्विटर पर ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को ‘विदेश मंत्री’ लिख दिया। लोधी ने ट्वीट किया, “प्रधानमंत्री इमरान खान ने आज सुबह ब्रिटेन के विदेश मंत्री बोरिस जॉनसन से मुलाकात की।”

उन्होंने ट्वीट के साथ दोनों नेताओं के बीच हुई बैठक की एक तस्वीर भी शेयर किया। हालांकि, इस ट्वीट पर उनका इतना ज्यादा मजाक उड़ा कि उन्हें घंटे भर में ही इसे डिलीट करना पड़ा। लोधी ने ट्वीट हटाते हुए कहा, “पिछले ट्वीट में लिखने में हुई गलती के लिए माफी।” हालांकि, इसके बाद वह टि्वटर यूजर्स के निशाने पर आ गईं। और तो और पाकिस्तानी यूजर्स ने भी उनको खरी खोटी सुनाई।

Next Stories
1 डोनाल्ड ट्रंप ने इमरान को बताया महान नेता, कहा- पीएम खान से मेरे अच्छे रिश्ते, आतंकवाद के खिलाफ काफी अच्छा कर रहा पाकिस्तान
2 howdy Modi event: पीएम नरेंद्र मोदी ने मांगी अमेरिकी सीनेटर की पत्नी से माफी, जानिए वजह
3 VIDEO: हाथों में बेड़ियां, आंखों पर पट्टियां, उईगर मुसलमानों के साथ ऐसा सलूक कर रहा चीन!
यह पढ़ा क्या?
X