ताज़ा खबर
 

मोदी के जन्मदिन पर इमरान खान के मंत्री की अभद्र टिप्पणी, लोगों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

मोदी पर शर्मनाक ट्वीट के बाद फवाद चौधरी खुद पाकिस्तानी ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गए। कई यूजर्स ने उन्हें कड़ी फटकार लगाते हुए ऐसे ट्वीट से बचने की हिदायत दी।

फवाद हुसैन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पीटीआई प्रमुख इमरान की सरकार में केंद्रीय मंत्री हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज (17 सितंबर, 2019) 69वां जन्मदिन है और देश-दुनिया में उनके समर्थक तरह-तरह के कार्यक्रम के जरिए इसका जश्न मना रहे हैं। मोदी को पक्ष-विपक्ष के नेताओं के अलावा दुनियाभर में कई देशों में विशेष महत्व वाले लोगों ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। हालांकि इसी क्रम में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार में विज्ञान और तकनीक मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने पीएम मोदी के खिलाफ शर्मनाक ट्वीट किया है। उन्होंने मंगलवार किए अपने ट्वीट में लिखा, ‘आज का दिन हमें गर्भ निरोधकों का महत्व समझाता है।’ फवाद चौधरी ने #ModiBirthday के साथ ये ट्वीट शेयर किया।

जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान निरस्त होने के बाद पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के नेता लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ हमलावर रहे हैं। खास बात है कि मोदी पर शर्मनाक ट्वीट के बाद फवाद चौधरी खुद पाकिस्तानी ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गए। कई यूजर्स ने उन्हें कड़ी फटकार लगाते हुए ऐसे ट्वीट से बचने की हिदायत दी। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि आपका जन्मदिन हमें असुरक्षित यौन संबंध की याद दिलाता है।

आएशा अहमद लिखती हैं, ‘जहालत हैं कि पाकिस्तान के मंत्री दूसरे राज्य के पीएम पर क्या कमेंट कर रहे हैं। इतनी ही दुश्मनी दिखानी है तो तकनीक और लोकतंत्र में दिखाओ। बुरो शब्दों का इस्तेमाल कर जीतना कोई सम्मान की बात नहीं है।’ तबस्सुम हयात लिखती हैं, ‘इमरान खान ने आपको कोई काम नहीं दिया। जाहिलों जैसे ट्वीट करने शुरू कर दिए। तौबा है…काम पर जाओ।’

दलीप लिखते हैं, ‘आपके मां-बाप ने इस्तेमाल नहीं किया इसलिए आप पैदा हो गए।’ रोशन राय ने फवाद चौधरी का ही ट्वीट रिट्वीट करते हुए लिखा जब चौधरी सोकर उठे और दर्पण में खुद को देखा। आरोही त्रिपाठी लिखती हैं, ‘मगर अभी तक आपके माता पिता की इसके महत्व का अंदाजा नहीं।’ एक कमेंट में लिखा गया कि आपके पास बच्चों वाला दिमाग है। एक ट्वीट में मुजीब अंसारी लिखते हैं, ‘हर भारतीय पीएम मोदी को प्यार करता है, हम उन्हें पसंद करते हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पाकिस्तानी सेना ने महीने भर में दो महिलाओं का किया रेप! बलूच नेता ने लगाया आरोप
2 जाकिर नाइक को भारत भेजने पर मलेशियाई प्रधानमंत्री का खुलासा- पीएम मोदी ने इस बारे में बात नहीं की
3 ‘POK बनेगा हिंदुस्तान’, इमरान खान की रैली के दौरान युवाओं ने लगाए थे नारे, पाक हुकूमत ने सभी पर दर्ज किया FIR