ताज़ा खबर
 

अपनी ही फौज को कोस रही टॉप पाकिस्तानी राजनेता की यह बेटी, वीडियो वायरल

यह मामला पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की वरिष्ठ नेता शिरीन मजारी की बेटी से जुड़ा हुआ है।

इमान मजारी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ में वरिष्ठ नेता शिरीन मंजारी की बेटी हैं। (फोटोः यूट्यूब)

पाकिस्तान की शीर्ष राजनेता की बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वह इसमें अपने मुल्क की फौज को कोस रही हैं। वह इसमें कहती हैं कि फौज पर उन्हें लानत है। पाकिस्तानी फौज और आतंकियों में अब कोई अंतर नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि फौज ही आतंकियों को पैसे देती है, जिससे वे आम पाकिस्तानियों की जिंदगियां उजाड़ देते हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद से राजनेता की बेटी सोशल मीडिया से गायब हैं। उधर, उनकी मां (राजनेता) ने इस वीडियो की निंदा की है और स्पष्ट किया है कि ये उनके विचार नहीं है। न ही पार्टी से उनका कोई लेना देना है। यह मामला शिरीन मजारी की बेटी से जुड़ा हुआ है। वह यहां पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) की वरिष्ठ नेता हैं। उनकी एक बेटी है, जिसका नाम इमान है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका वीडियो आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में वह कहती हैं, “लानत है उस फौज पर जो जाकर पैसे देती है, उन दहशतगर्दों को जिन्होंने इस्लामाबाद और पूरे मुल्क को आग लगाने की कोशिश की है। लानत है उस फौज पर, जो जानती नहीं है। एक तरफ मुड़ कर कहती है कि मेजर इशाक और जवानों (जिन्होंने कुर्बानियां दीं दहशतगर्दी के खिलाफ) की कुर्बानियों की बेइज्जती की है, इन लोगों को पैसे देकर। लानत है उस फौज पर, जिसने 70 साल में नहीं सीखा कि ये लोग इस मुल्क को जला कर रख देंगे। ये किसी के प्रति ईमानदार नहीं हैं। ये सिर्फ नफरत फैलाने आए हैं।”

जबकि, उनकी मां ने अपनी सफाई में ये ट्वीट्स किए-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App