ताज़ा खबर
 

लाहौर में अली जफर ने की थी मशहूर सिंगर से छेड़छाड़? वायरल हो रहा उस इवेंट का वीडियो

महिला पाकिस्तानी संगीतकार मीशा शाफी ने खुद मीडिया को इंटरव्यू देकर आरोप लगाया है कि अली जफर ने बीते वक्त में उनके साथ कई बार छेड़खानी की कोशिशें की हैं। लेकिन वीडियो में ऐसा कुछ भी पुष्ट नहीं दिख रहा है।

अली जफर की फाइल फोटो।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में पाकिस्तानी सिंगर अली जफर एक अन्य पाकिस्तानी संगीतकार के साथ छेड़खानी करते दिख रहे हैं। हालांकि महिला पाकिस्तानी संगीतकार ने खुद मीडिया को इंटरव्यू देकर आरोप लगाया है कि अली जफर ने बीते वक्त में उनके साथ कई बार छेड़खानी की कोशिशें की हैं। लेकिन वीडियो में ऐसा कुछ भी पुष्ट नहीं दिख रहा है। वहीं अली जफर ने भी खुद को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाकर महिला संगीतकार पर 10 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा ठोंक दिया है।

इंटरव्यू में लगाए थे आरोप : एक पत्रिका को दिए अपने इंटरव्यू में पाकिस्तानी संगीतकार और गायिका मीशा शाफी ने अली जफर के ऊपर एक से ज्यादा बार यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। मीशा ने कहा कि एक बार तो जफ़र ने बड़ी संख्या में मौजूद आॅडियंस के सामने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। वहीं एक अन्य वाकये का जिक्र करते हुए मीशा ने बताया, मैं लाहौर में अपने बैंड के साथ परफाॅर्म कर रही थी। उस वक्त आयोजक लगातार मुझ पर दबाव बना रहे थे कि अली जफर मुझसे बात करना चाहते हैं। मैं भले ही ऊपर से टफ और दीवा दिखती हूं। लेकिन मुझमें भी भावनाएं हैं। मैं उन्हें लगातार अनदेखा कर रही थी। लेकिन मुझ पर उनसे बात करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था।

वीडियो में नहीं दिखी छेड़छाड़ : मीशा के साथ छेड़खानी का कथित वीडियो एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर दिखाया गया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि मीशा और अली जफर एक डयूट गाने को रिकाॅर्ड कर रहे हैं। जबकि भीड़ को उनके पीछे शोर मचाते देखा जा सकता है। हालांकि अली मीशा से काफी दूरी पर खड़े दिखते हैं। इसमें मीशा के साथ छेड़खानी वाली कोई बात नहीं दिखती है। ये सेशन अली जफर के घर पर 21 दिसंबर 2017 को शूट किया गया था। जबकि दावा किया गया है इसके आगे के वीडियो में जिसे प्रकाशित नहीं किया गया है, जफर ने छेड़खानी की थी। ये छेड़खानी मीशा के मैनेजर के सामने हुई थी। इस मौके पर अली के मैनेजर, इवेंट प्लानर और नौ बैंड के सदस्य भी मौजूद थे। लेकिन आश्चर्य की बात ये भी है कि इस कथित छेड़खानी की घटना के दो दिन बाद दोनों ने साथ में इस्लामाबाद में एक साथ परफाॅरमेंस दी थी।

दर्शकों को नहीं दिखी छेड़छाड़: इस बीच इवेंट में मौजूद दो दर्शकों अक्सा अली और कंजा मुनीर के भी बयान आ गए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि मीशा शाफी सफेद झूठ बोल रही हैं। मुझे आश्चर्य है कि वह इस स्तर तक गिर सकती हैं। उन्होंने ‘मी टू’ अभियान को बदनाम करने के लिए मीशा शाफी को कड़ी लताड़ लगाई है। ‘मी टू’ एक मूवमेंट हैं, जो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस अभियान में दुनिया भर की महिलाएं खुद पर हुए यौन उत्पीड़न के मामलों के बारे में खुलकर बोल रही हैं। इसके बाद कई हाॅलीवुड अभिनेत्रियां भी इस अभियान में जुड़ गईं और उन्होंने अपनी आपबीती सोशल मीडिया पर साझा की।

अली ज़फर ने ठोंका मुकदमा: अब ये खबर आ रही है कि खुद पर यौन उत्पीड़न करने के आरोपोें से बौखलाए अभिनेता और गायक अली जफर ने मीशा शाफी के खिलाफ 10 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा ठोंक दिया है। अली का कहना है कि अगर मीशा उनसे माफी नहीं मांगती हैं तो वह मुकदमा जारी रखेंगे। ये उनके सम्मान की लड़ाई है। बता दें कि मीशा शाफी पाकिस्तानी मूल की अंतरराष्ट्रीय अभिनेत्री हैं। वह कई बड़ी फिल्मों जैसे द रिल्कटेंट फंडामेंटलिस्ट, भाग मिल्खा भाग और वार में नजर आ चुकी हैं। जबकि अलिफ अल्लाह और आया लाड़िए जैसे गानों में अपनी आवाज दे चुकी हैं। जबकि अली जफर भी बड़े गायक हैं। उन्होंने झूम, चन्नो और अल्लाह हू जैसे मशहूर गाने गाए हैं। उन्होंने अपने बाॅलीवुड करियर की शुरूआत 2010 में फिल्म तेरे बिन लादेन से की थी। इसके बाद उन्होंने मेरे ब्रदर की दुल्हन, लंदन, पेरिस, न्यूयाॅर्क, टोटल सियापा, किल दिल, डियर जिन्दगी जैसी कई फिल्में की हैं। अली जफर ने साल 2009 में आयशा फजली से निकाह किया था। वह दो बच्चों के पिता भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App