पाकिस्‍तानी सिंगर का चौंकाने वाला खुलासा- अली जफर ने कई बार किया यौन शोषण

महिला सिंगर ने कहा है कि उनका परिवार इस घटना से काफी दुखी है और शर्म में जी रहा है। उन्होंने कहा कि वे अली जफर को बहुत अच्छे से जानती हैं और कई बार उनके साथ स्टेज भी शेयर कर चुकी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि अली जफर ने कई बार उनका यौन शोषण करने की कोशिश की।

pakistan
पाकिस्तानी गायिका मीशा साफी ने अभिनेता अली जफर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

सितारों की चकाचौंध भरी फिल्मी दुनिया के पीछे छिपी स्याह कहानियां आज कल सुर्खियों में हैं। अभी कुछ ही दिनों पहले तेलुगु फिल्म की एक अभिनेत्री ने कई नामी गिरामी फिल्मी हस्तियों पर उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। अब पाकिस्तान की एक गायिका ने वहां के मशहूर अभिनेताओं में शुमार अली जफर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पाकिस्तानी सिंगर मीशा ने कहा है कि वो कई बार सेक्सुअल हैरेसमेंट का शिकार हुई हैं और उनके साथ ऐसा करने वाला कोई और नहीं बल्कि एक्टर अली जफर हैं। इस बात का खुलासा करते हुए मीशा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा कि वो अब तक चुप थीं लेकिन उन्हें लगा कि अब उन्हें बोलना चाहिए।

मीशा ने अपने ट्वीट में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए लिखा कि उनका यौन शोषण उस वक्त नहीं हुआ जब वो जवान थीं और फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए संघर्ष कर रही थीं। उन्होंने बतलाया कि उनके साथ यह सब उस वक्त हुआ जब वो अपने पैरों पर खड़ी हो चुकी थीं और उनकी अपनी एक पहचान बन चुकी थी। महिला सिंगर ने कहा है कि उनका परिवार इस घटना से काफी दुखी है और शर्म में जी रहा है। उन्होंने कहा कि वे अली जफर को बहुत अच्छे से जानती हैं और कई बार उनके साथ स्टेज भी शेयर कर चुकी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि अली जफर ने कई बार उनका यौन शोषण करने की कोशिश की।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के इस बड़े एक्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद पाकिस्तानी मीडिया में इसपर खूब चर्चा हो रही है। अली जफर ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। ‘मेरे ब्रदर की दुल्हनिया’ फिल्म में उनका अभिनय काफी चर्चे में भी था। इस फिल्म में जफर के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी नजर आए थे।

पढें अंतरराष्ट्रीय समाचार (International News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X