ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी पुलिस ने ब्रितानवी महिला की हत्या के मामले में आरोप पत्र दाखिल किया

पाकिस्तानी पुलिस ने ब्रिटेन मूल की पाकिस्तानी महिला की ‘झूठी शान के लिए हत्या’ के मामले में उसके पिता और पूर्व पति के खिलाफ शुक्रवार (23 सितंबर) को एक अदालत में आरंभिक आरोप पत्र दाखिल किया।

Author झेलम (पाकिस्तान) | September 23, 2016 23:59 pm

पाकिस्तानी पुलिस ने ब्रिटेन मूल की पाकिस्तानी महिला की ‘झूठी शान के लिए हत्या’ के मामले में उसके पिता और पूर्व पति के खिलाफ शुक्रवार (23 सितंबर) को एक अदालत में आरंभिक आरोप पत्र दाखिल किया। बचाव पक्ष के वकील मोहम्मद आरिफ का कहना है कि 28 वर्षीय सामिया शाहिद की हत्या में कथित भूमिका के लिए मोहम्मद शाहिद और मोहम्मद शकील का मुकदमा 27 सितंबर को शुरू होगा। सामिया शाहिद जुलाई में पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में अपने परिवार के मकान में मृत पाई गई थी।

ये दोनों आरोपी शुक्रवार को एक न्यायधीश के समक्ष पेश हुए।

इस महिला के परिवार ने शुरू में दावा किया था कि उसकी मौत स्वभाविक कारणों से हुई थी। लेकिन अब पुलिस का कहना है कि जिस समय शकील ने उसका बलात्कार किया, उस समय उसका पिता रखवाली कर रहा था और बाद में दोनों ने मिलकर उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हालांकि, इस महिला के पिता ने इन आरोपों से पुरजोर इनकार किया। मोहम्मद शाहिद ने अदालत के बाहर एसोसिएटेड प्रेस को बताया, ‘यह पुलिस की एक फर्जी कहानी है और कुछ नहीं। मैं अपनी बेटी से बहुत प्यार करता था और मेरे और मेरे दामाद के खिलाफ सभी आरोप झूठ का पुलिंदा हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App