ताज़ा खबर
 

eBay पर सेल के लिए रखे गए नवाज शरीफ, बेचने वाले ने बताया- यूजलेस, पर भारत में नहीं होगी डिलिवरी

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ईबे पर बोली लग रही है। एक अज्ञात यूजर ने शरीफ को ईबे पर बेचने के लिए पोस्‍ट किया है।

Nawaz Sharif, Pakistan, ebay, Pakistan prime minister, nawaz sharif on ebay, nawaz sharif sale, useless nawaz sharif, pak PM on sale, नवाज शरीफ, पाकिस्‍तान प्रधानमंत्री, ईबे, नवाज शरीफ ईबे, नवाज शरीफ सेलपीएम नवाज शरीफ के सेल का ईबे वेबसाइट से लिया गया स्‍क्रीनशॉट।

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ईबे पर बोली लग रही है। एक अज्ञात यूजर ने शरीफ को ईबे पर बेचने के लिए पोस्‍ट किया है। इस विज्ञापन का कैप्‍शन है ‘यूजलेस पाकिस्‍तानी पीएम नवाज शरीफ फॉर सेल।’ जितना कड़ा कैप्‍शन दिया गया है उससे भी तीखा प्रॉडक्‍ट डे‍स्क्रिपशन दिया गया है। इसमें लिखा है,’ यूज्‍ड पाकिस्‍तानी पीएम नवाज शरीफ बिकने को तैयार। इनकी अब कोई जरूरत नहीं। सेलरी सामान को छूने के लिए तैयार नहीं है। आज ही सेंटर लंदन से पिक करें। सेल पूरी होने के बाद एड्रेस बताया जाएगा। खरीदने वाले को खुद ट्रांसपोर्ट का इंतजाम करना होगा।’

विज्ञापन में कहा गया है,’इस प्रोडक्‍ट की पूरी रेंज और उनका परिवार पूरी तरह से भ्रष्‍ट हैं। य‍ह काम करने की स्थिति में नहीं है। इसे खरीदने के साथ दूसरे छोटे आइटम जैसे शाहबाज शरीफ मुफ्त में पाइए। इसके साथ ही यह आइटम ड्रामा करने के साथ ही प्रभावशाली भाषण देने में अच्‍छा है लेकिन इसका कोई यूज नहीं है। यह सामान्‍यतया पाकिस्‍तान से ज्‍यादा इंग्‍लैंड, अमेरिका और तुर्की में पाया जाता है। सभी प्रॉपर्टी, बिजनेस और फैमिली लंदन में हैं लेकिन अब भी पाकिस्‍तान का पीएम बने रहना चाहते हैं।’ डिलिवरी ऑप्‍शन में लिखा है कि भारत में डिलिवर नहीं कर सकते।

Nawaz Sharif, Pakistan, ebay, Pakistan prime minister, nawaz sharif on ebay, nawaz sharif sale, useless nawaz sharif, pak PM on sale, नवाज शरीफ, पाकिस्‍तान प्रधानमंत्री, ईबे, नवाज शरीफ ईबे, नवाज शरीफ सेल

रोचक बात है भी है कुछ लोग शरीफ को खरीदना भी चाहते हैं। 12 लोगों की ओर से शरीफ पर 100 बोलियां भी लगाई गई। वर्तमान में उन पर 66200 पौंड की बोली है और अभी सेल में 6 दिन बाकी है। वर्तमान में ईबे पर नवाज शरीफ के लिए सर्च करने पर आइटम ब्‍लॉक करने की सूचना लिखी हुई है। हालांकि नवाज शरीफ पहले ऐसे पीएम नहीं हैं जिन्‍हें बिक्री के लिए रखा गया है। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरून को भी किसी ने सेल के लिए रख दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमेरिका का दावा-रूसी फाइटर जेट्स ने किया ‘छद्म हमला’, जंगी बेड़े के 30 फीट करीब से गुजरकर दी चुनौती
2 PoK में पाकिस्‍तान सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, आजाद कश्‍मीर की उठी मांग
3 चीन में इमारत ढहने से 12 की मौत
ये पढ़ा क्या...
X