ताज़ा खबर
 

मॉडल की ड्रग्स ओवरडोज से हत्या, हॉस्पिटल पहुंचाकर चलते बने आरोपी!

आरोप है कि तीन आरोपियों ने इकरा को लाहौर के गवर्नमेंट टीचिंग हॉस्पिटल शाहदरा तक पहुंचाया और फिर वहां से भाग गए।

इकरा मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहती थीं। (फोटो सोर्स: Video grab image)

पाकिस्तान की मॉडल इकरा सईद की ड्रग्स ओवरडोज के जरिए संदिग्ध हालात में मौत हो गई। कराची की रहने वाली 22 वर्षीय इकरा मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाने के लिए लाहौर में रह रही थीं।

आरोप है कि तीन आरोपियों ने इकरा को लाहौर के गवर्नमेंट टीचिंग हॉस्पिटल शाहदरा तक पहुंचाया और फिर वहां से भाग गए। शुरुआती जांच में पता चला है कि हॉस्पिटल की तरफ से एक फोन कॉल आया था जिसमें इकरा के हॉस्पिटल में होने की जानकारी मिली थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टरों ने बताया कि इकरा की मौत ड्रग्स की ओवरडोज की वजह से हुई है। वह अपने माता-पिता की इच्छा के विरुद्ध जाकर मॉडलिंग के क्षेत्र में आई थीं। सईद की पहचान उनके सेल फोन के जरिए की गई।

जांच में यह भी पता चला है कि इकरा मॉडलिंग के क्षेत्र में काम की तलाश कर रही थीं। काम न मिल पाने से परेशान इकरा गलत लोगों की संगति में फंस गईं। आरोपियों ने इकरा को जबरन अधिक मात्रा में ड्रग्स दिया। बता दें कि पुलिस ने इकरा को हॉस्पिटल तक पहुंचाने वाले उन तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच चल रही है। और आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही मामले का पूरा खुलासा होने की बात कही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 प्रधानमंत्री मोदी को रूस का सर्वोच्च सम्मान, ‘आर्डर ऑफ द सेंट एंड्रू द एपोस्टल’ के लिए नामित
2 दिवाली पर आधी रात को जलाए थे पटाखे, कोर्ट ने 2.5 लाख रुपए का जुर्माना लगाकर भेजा जेल
3 VIDEO: 2010 में जिसने पूरे अमेरिका में मचा दी थी खलबली, घसीट कर अरेस्‍ट किए गए जूलियन असांजे
ये पढ़ा क्या?
X