ताज़ा खबर
 

दुबई में हनीमून मनाते भारतीय जोड़े का पाकिस्‍तानी ने बनाया वीडियो, फिर कहा- बीवी दो या पैसे

पाकिस्तान मूल के ड्राइवर ने कार में बैठे भारतीए जोड़े के निजी पलों की क्लिप बना ली जिसके दम पर उसने बाद में उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की।

Author दुबई | June 1, 2016 3:15 PM
चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के शहर दुबई में एक पाकिस्तानी ड्राइवर को भरतीए जोड़े को ब्लैकमेल करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि पाकिस्तान मूल के ड्राइवर ने हनीमून मनाने दुबई गए भारतीए जोड़े को अपनी लिमोजीन कार में शहर घुमाया साथ ही उसने पीछे बैठ जोड़े के निजी पलों की क्लिप बना ली जिसके दम पर उसने बाद में उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की। नवविवाहित भारतीय जोड़ा चार दिनों के लिए दुबई हनीमून मनाने गया था जहां 28 वर्षीय एम एस नामक आदमी ने इस घटना को अंजाम दिया।

सोमवार को कोर्ट को बताया गया कि आरोपी ने पति को वॉट्सअप पर क्लिप भेज कर 2,000 दिरहम (36,500 रुपए) की मांग की साथ ही धमकी दी की पैसे नहीं देने पर वे वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा। जांच के दौरान बचावपक्ष ने स्वयं इस घटना के फरवरी में होने की बात कही है। ड्राइवर ने कहा कि उसने अपने फोन से भारतीय जोडे की क्लिप बनाई थी। उसने उन्हें छोड़ा और उसी शाम उसने वो क्लिप पति को भेजकर पैसों की मांग की। दो दिन बाद जब आरोपी पैसे लेने होटल के कमरे में गया वहीं पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। खलीज टाइम्स के अनुसार आरोपी पर ब्लैकमेल करने के आरोप में कोर्ट में सुनवाई चल रही है।

पीड़ित के दोस्त और भारतीय बिजनेसमैन ने कहा,” मुझे मेरे दोस्त से पता चला कि कार में रंग चढ़ा हुआ था। बाद में उसे एक फोन आया जिसमें ड्राइवर ने उससे पैसे या पत्नी देने की मांग की, साथ ही नहीं देने पर क्लिप ऑनलाइन कर देने की धमकी भी दी थी। हमने साथ में जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। भारतीय कपल द्वारा दुबई से चले जाने के बाद मैंने ही इस केस को देखा”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App