SHO ने रात को घर में घुस कर लड़की के कपड़े उतरवाए, मां के सामने नाचने को किया मजबूर- वीड‍ियो सामने आने पर जांच शुरू

पीड़िता ने दावा किया कि शहर के पुलिस स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) जफर इकबाल ने जबरन उससे शारीरिक संबंध बनाए रखने अनैतिक कार्य करने का दबाव डाला।

homeतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में महिलाओं के खिलाफ उत्पीड़न की खबरें लगातार सुर्खियों में रही हैं। हाल में एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां खानेवाल शहर की एक लड़की ने एक आला पुलिस अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने दावा किया कि शहर के पुलिस स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) जफर इकबाल ने जबरन उससे शारीरिक संबंध बनाए रखने अनैतिक कार्य करने का दबाव डाला। पीड़िता ने जब इससे इनकार कर दिया तो उसे बुरी तरह प्रताड़ित किया गया। पाकिस्तान के न्यूज चैनल एआरवाई ने सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी।

चैनल के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक खानेवाल एसएचओ सहित अन्य पुलिस अधिकारी रात में पीड़िता के घर में घुसे और उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसे बुरी तरह प्रताड़ित किया गया। पीड़िता का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें उसने दावा किया कि एसएचओ उसके घर में आ धमका और उसकी मां के सामने डांस करने को मजबूर किया।

पीड़िता ने कहा कि पुलिस अधिकारी ने उसके कपड़े उतार दिए और इसी अवस्था में डांस करने को मजबूर किया। पीड़िता ने आगे कहा, ‘वो हमारी जूलरी और नकदी भी चुराकर ले गए।’ इसी बीच पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी पुलिस अधिकारी बीते दो महीने से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। मोबाइल से अनैतिक संदेश भेजता था।

इसी बीच आला अधिकारियों ने मामले में संज्ञान लेकर जफर इकबाल को नोटिस भेज, सस्पेंड कर दिया है। मामले में खानेवाल के डीपीओ फैजल शहजाद ने बताया कि आरोपी पुलिस अधिकारी के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि आरोप साबित होने के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Next Stories
1 रूस में संविधान क्यों बदल रहे हैं राष्ट्रपति पुतिन
2 हिंद महासागर में बढ़ेगा चीन का दबदबा, म्यांमार से किया समझौता, भारत के लिए बढ़ सकती है परेशानी
3 पाम तेल खरीदने को लेकर भारत के बॉयकाट पर नरम पड़े मलेशिया के सुर, पीएम महातिर मोहम्मद बोले- हम जवाबी कार्रवाई करने के लिए बहुत छोटे हैं
यह पढ़ा क्या?
X