ताज़ा खबर
 

पंखे से लटककर पाकिस्तानी मॉडल ने दे दी जान, हिरासत में पति

अनम तनोली उभरती हुई मॉडल होने के साथ ही जानी-मानी फैशन डिजाइनर भी थीं। दो महीने पहले ही वह इटली से लौटकर आईं थीं। अनम ने हाल ही में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था।

पाकिस्तानी मॉडल अनम तनोली। फोटो- Twitter/@AdamBezaaar

पाकिस्तान के लाहौर शहर में एक मॉडल की संदिग्ध मौत हो गई। मॉडल की पहचान 26 साल की अनम तनोली के तौर पर हुई है। अनम की लाश शनिवार (1 सितंबर) को अपने घर में पंखे पर लटकी हुई पाई गई थी। अनम इस घर में पति और दो बच्चों के साथ रहा करती थी। मॉडल के पति का दावा है कि उसने अधिक तनाव के कारण आत्महत्या की है।

लाहौर पुलिस ने अनम के पति नावेद हामिद को हिरासत में लिया है। पुलिस इस मामले में उससे पूछताछ में जुटी हुई है। नावेद ने पुलिस को बताया कि अनम इन दिनों अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के कारण तनाव में थी। वह लगातार एक मनोचिकित्सक से इलाज भी करवा रही थी। शनिवार को उसने डॉक्टर से मिलने का वक्त लिया था।

नावेद ने पुलिस से कहा कि शनिवार को जब उसने अनम से डॉक्टर के पास चलने के लिए तैयार होने को कहा। इस पर अनम कपड़े बदलकर आने की बात कहकर अंदर कमरे में चली गई। जब वह काफी देर तक बाहर नहीं निकली तो मैंने दरवाजा खटखटाकर उसे बुलाने की कोशिश की। लेकिन जब उसने जवाब नहीं दिया तो मैंने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर जाने पर मैंने देखा कि वह दुपट्टे के सहारे पंखे से लटकी हुई थी। मैं उसे फंदे से उतारकर अस्पताल ले गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वैसे बता दें कि अनम तनोली उभरती हुई मॉडल होने के साथ ही जानी—मानी फैशन डिजाइनर भी थीं। दो महीने पहले ही वह इटली से लौटकर आईं थीं। अनम ने हाल ही में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था। अनम की मौत से उनके प्रशंसक और साथी कलाकार सदमे में हैं। सोशल मीडिया पर भी अनम की मौत पर उनके प्रशंसक दुख भरे पोस्ट कर रहे हैं। एक परिचित व्यक्ति ने लिखा, “वह एक प्यारी व्यक्ति थी।” एक और से पूछा, “हम अवसाद को गंभीरता से कब लेंगे।” ट्विटर पर एक टिप्पणी ने कहा, “भले ही आपको इस दुनिया में शांति नहीं मिली, मुझे आशा है कि अब आप शांति में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App