ताज़ा खबर
 

टॉप ISI अफसरों से हैं शाहिद अफरीदी की नजदीकी! भारत के खिलाफ उगला था जहर

रिपोर्ट के मुताबिक ये तस्वीरें 27 मार्च की हैं। इससे पहले 25 मार्च को शाहिद अफरीदी आईएसआई के अधिकारियों के साथ क्रिकेट मैच देख चुके थे। बता दें कि जम्मू कश्मीर को लेकर भारत के खिलाफ शाहिद अफरीदी का ट्वीट इस मुलाकात के महज 6 दिन बाद यानी की 3 अप्रैल को आया।

पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की ISI अधिकारियों के साथ तस्वीरें वायरल हो रही है। (फोटो-वीडियो ग्रैब)

जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा आतंकियों के सफाये से बौखलाये पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का कुख्यात ISI से रिश्ता उजागर हुआ है। मीडिया में ISI अधिकारियों और पाकिस्तान आर्मी के अफसरों के साथ शाहिद अफरीदी की तस्वीरें वायरल हो रही है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी पाक आर्मी के मीडिया विंग के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर के साथ तस्वीरों में दिख रहे हैं।

तस्वीरों में अफरीदी ISI के अधिकारियों के साथ डिनर करते हुए दिख रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ये तस्वीरें 27 मार्च की हैं। इससे पहले 25 मार्च को शाहिद अफरीदी आईएसआई के अधिकारियों के साथ क्रिकेट मैच देख चुके थे। बता दें कि जम्मू कश्मीर को लेकर भारत के खिलाफ शाहिद अफरीदी का ट्वीट इस मुलाकात के महज 6 दिन बाद यानी की 3 अप्रैल को आया। इससे साफ पता चलता है कि भारत को बदनाम करने की पूरी स्क्रिप्ट ISI और पाक आर्मी ने लिखी थी और शाहिद अफरीदी के लिए इसका इस्तेमाल किया गया।

बता दें कि शाहिद अफरीदी ने 3 अप्रैल को अपने ट्वीट में भारत की सरकार को दमनकारी सत्ता कहा था और कहा था कि कश्मीर में हालत चिंताजनक है। शाहिद अफरीदी ने तब ट्वीट किया था,  “भारत के कब्जे वाले कश्मीर में दुखद और चिंताजनक हालात हैं, वहां पर दमनकारी सत्ता द्वारा बेगुनाहों को गोली मारी जा रही है इसका मकसद आत्म निर्णय और आजादी की आवाज को कुचलना है, आश्चर्य होता है कि UN और दूसरी अंतरराष्ट्रीय संस्थाएं कहां हैं और ये संस्थाएं खूनखराबा रोकने के लिए कोई कोशिश क्यों नहीं कर रही है।” इससे पहले शाहिद अफरीदी ने टाइम्स नाउ से बाचतीत में कहा था कि पाकिस्तान घाटी में पकौड़े और समोसे बेचने के लिए लिए नहीं बैठा है। जब शाहिद अफरीदी से पूछा गया कि क्या पाकिस्तान कश्मीर में आतंक को बढ़ावा देता है, तो उन्होंने कहा, “क्या आपको लगता है कि पाकिस्तान वहां पर समोसा और पकौड़ा स्टॉल लगाने के लिए बैठा है?” शाहिद अफरीदी के इस बयान से साफ हो गया है कि जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियों में पाकिस्तान की भूमिका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App