ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी सेना ने BSF के दावे का किया खंडन, कहा- फायरिंग हुई लेकिन नहीं मरा हमारा एक भी सैनिक

पाकिस्तानी सेना के इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल असीम बाजवा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा है कि भारतीय दावा झूठा है।

pakistani, rangers, nbsp, cross, border, firing, at, control, loc, , a, message, micro, blogging, twitter, director, lieutenant, asim, bajwa, denounced, BSF, KASHMIR, ceasfire violationआईएसपीआर के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल असीम बाजवा (फोटो-द नेशन)

पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सुरक्षा एजेंसी सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के उस दावे को गलत करार दिया है जिसमें कहा गया था कि शुक्रवार को नियंत्रण रेखा पर हीरानगर सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की फायरिंग का जवाब देते हुए उसके सात रेंजर्स और एक आतंकी को ढेर कर दिया है। पाकिस्तानी सेना के इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल असीम बाजवा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा है कि भारतीय दावा झूठा है। गौरतलब है कि पाकिस्तानी सेना ने शुक्रवार को कश्मीर में तीन अलग-अलग जगह पर फायरिंग की। भारतीय सीमा पर तैनात बीएसएफ ने इसका कड़ा जवाब दिया। न्यूज एजेंसी एएनआई ने बीएसएफ के हवाले से लिखा है कि हीरानगर सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की फायरिंग का कड़ा जवाब देते हुए बीएसएफ ने पाकिस्तानी रेंजर के सात जवान ढेर कर दिए हैं। इसके साथ ही एक आतंकी भी इस फायरिंग में मारा गया। इस फायरिंग में बीएसएफ का एक जवान भी घायल हो गया है।

शुक्रवार को पाकिस्तानी सेना ने सांबा, हीरानगर और अखनूर में सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तान की ओर से हो रही लगातार फायरिंग के बाद प्रशासन ने बॉर्डर के नजदीक वाले गांवों को खाली कराना शुरू कर दिया है। इन गावों में रहने वाले लोगों को बुलेटप्रूफ वाहनों से सुरक्षित जगहों पर पहुंचाया गया।

वीडियो देखिए: पाकिस्तान की ओर से हुई फायरिंग में एक जवान जख्मी

बता दें, गुरुवार को भी पाकिस्तानी सेना ने हीरानगर सेक्टर में बीएसएफ चौकी पर हमला किया था। इसके साथ ही भारतीय सेना ने भारत की सीमा के अंदर घुस रहे छह आतंकियों को वापस पाकिस्तान भाग जाने के लिए मजबूर कर दिया था। इन छह आतंकियों ने बीएसएफ की एक चौकी पर हमला किया था। इसके जवाब में बीएसएफ ने कड़ा जवाब दिया था। जिसमें एक आतंकी जख्मी हो गया था। इसके बाद सभी आतंकी वापस पाकिस्तान भाग गए थे।

Read Also-पाकिस्तान की फायरिंग का भारत ने दिया कड़ा जवाब, ढेर किए सात पाक रेंजर्स और एक आतंकी

Next Stories
1 कैमरुनः पटरी से पलटी पैसेंजर ट्रेन, 55 यात्रियों की मौत, 300 घायल
2 उत्तरी इराक में आत्मघाती बम हमलावरों ने किए दो हमले
3 पीटीवी पर हमले के आरोप में गिरफ्तार होंगे इमरान खान, पाक अदालत ने पुलिस दिया आदेश
ये पढ़ा क्या?
X