ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी अमेरिकी ने ढाबे में लगाए हिंदू विरोधी चिह्न, कहा- नस्लवादी होते हैं हिंदू

अमेरिकी नागरिक मोहम्मद डार (65) ने कहा कि टेक्सास में केमा स्थित डेयरी क्वीन फ्रेन्चाइजी में साइनबोर्ड लगाने के लिए वह किसी पूर्वाग्रह से ग्रस्त नहीं थे।

Author ह्यूस्टन | March 28, 2016 8:40 PM
Pakistani American, anti Hindu signs, Fox News, Texas, Dairy Queen, World news, Hinduismफॉक्स न्यूज की खबर के मुताबिक डार ने दावा किया कि उनके रोजाना के करीब 200 ग्राहकों में सिर्फ एक प्रतिशत इन चिह्नों से आहत हो रहे हैं। (विकीपीडिया फोटो)

एक लोकप्रिय अमेरिकी फास्टफूड फ्रैन्चाइजी के मालिक ने अपने पूरे रेस्तरां में हिंदू विरोधी संकेत चिह्न लगाए हैं, जिसके चलते इन पोस्टरों को हटाने को कहना पड़ा है। पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी नागरिक मोहम्मद डार (65) ने कहा कि टेक्सास में केमा स्थित डेयरी क्वीन फ्रेन्चाइजी में साइनबोर्ड लगाने के लिए वह किसी पूर्वाग्रह से ग्रस्त नहीं थे। हालांकि उन्होंने दावा किया कि हिंदू नस्लवादी हैं।

फॉक्स न्यूज की खबर के मुताबिक डार ने दावा किया कि उनके रोजाना के करीब 200 ग्राहकों में सिर्फ एक प्रतिशत इन चिह्नों से आहत हो रहे हैं। श्री मीनाक्षी टेंपल सोसाइटी डार की सोच से सहमत नहीं है। इसने कहा, ‘‘हिंदू दर्शन कहता है कि दूसरों की आस्था का सम्मान करना चाहिए।’’

Next Stories
1 चीन का हाल- 10 करोड़ बच्चे बिना मां बाप के रहने को मजबूर
2 लाहौर ब्‍लास्‍ट में घायल बच्‍चे ने नवाज शरीफ से पूछा- दहशतगर्द हमें क्‍यों मार रहे हैं
3 अफगानिस्तान में भारत द्वारा निर्मित कराई गई संसद पर हमला, दागे गए 4 रॉकेट
ये पढ़ा क्या?
X