ताज़ा खबर
 

सामने आया PAK का झूठ, ISI का मेहमान था 26/11 का आतंकी ओसामा

दुनिया भर में आतंकी गतिविधियों को अंजाम दे रहे पाकिस्तान के झूठ के बारे में अब वहीं के शीर्ष मंत्री ने एक बड़ा खुलासा किया है।

Author इस्लामाबाद | October 14, 2015 8:21 AM
सामने आया PAK का झूठ, ISI का मेहमान था 26/11 का आतंकी ओसामा

दुनिया भर में आतंकी गतिविधियों को अंजाम दे रहे पाकिस्तान के झूठ के बारे में अब वहीं के शीर्ष मंत्री ने एक बड़ा खुलासा किया है।

पाकिस्तान के पूर्व रक्षा मंत्री चौधरी अहमद मुख्तार के मुताबिक दुनिया का मोस्ट वांटेड आतंकी और अलकायदा सरगना ओसामा बिन लादेन उनके देश का मेहमान था।

पाकिस्तान का शीर्ष और सैन्य नेतृत्व 2011 में अमेरिकी नेवी सील के अभियान में ओसामा बिन लादेन के मारे जाने के काफी पहले से ही उसकी देश में मौजूदगी के बारे में जानता था। यह दावा पाकिस्तान के तत्कालीन रक्षा मंत्री ने किया है।

चौधरी अहमद मुख्तार 2008 से 2012 के बीच पाकिस्तान के रक्षा मंत्री थे। चौधरी के मुताबिक, पाकिस्तानी संस्थाएं, देश की प्रभावशाली सेना के प्रमुख और खुफिया एजेंसी आईएसआई को पता था कि ओसामा एबोटाबाद में रह रहा है।

उन्होंने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी, तत्कालीन सेना प्रमुख अशफाक परवेज कयानी समेत सभी लोग जानते थे कि ओसामा पाकिस्तान में है। ओसामा दो मई 2011 को अमेरिकी नेवी सील के एक अभियान में मारा गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App