ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान: कोर्ट के बाहर हमलावार ने खुद को उड़ाया, धमाके में 12 की मौत

जिला पुलिस अधिकारी ने कहा कि अदालत में सुबह की भीड़ के बीच फिदाई हमलावर ने खुद को उड़ाने से पहले एक हथगोला विस्फोट भी किया।

Author पेशावर | September 2, 2016 1:30 PM
Khyber Pakhtunkhwa, Pakistan Suicide Blast, Khyber Pakhtunkhwa Blast, Khyber Pakhtunkhwa news, Khyber Pakhtunkhwa latest newsपाकिस्तान के अशांत खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत का मर्दान जिला।

पाकिस्तान के अशांत खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत के मर्दान जिले की एक अदालत में एक फिदाई हमलावार ने खुद को उड़ा लिया जिसमें कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई जबकि 50अन्य जख्मी हो गए। जिला पुलिस अधिकारी ने कहा कि अदालत में सुबह की भीड़ के बीच फिदाई हमलावर ने खुद को उड़ाने से पहले एक हथगोला विस्फोट भी किया। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अधिकारियों ने बताया कि कम से कम 10 लोग मारे गए जिनमें कम से कम एक पुलिस अधिकारी शामिल है। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके के अस्पतालों में आपातकाल घोषित कर दिया गया है। यह हमला, पेशावर में भारी हथियारों से लैस फिदाई हमलावरों के एक क्रिश्चयन कॉलोनी में घुसने के बाद हुआ है, जिसमें एक व्यक्ति मारा गया है और कई अन्य जख्मी हुए हैं। बहरहाल, सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को मार गिराया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मनोहर पर्रिकर के ‘नरक’ वाले बयान पर भड़के पाक सांसद, सरकार से भारतीय राजदूत को तलब करने को कहा
2 डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी ने डेली मेल-यूएस ब्लॉगर पर किया 15 करोड़ डॉलर का मुकदमा, रिपोर्ट में बताया था ‘एस्कॉर्ट’
3 Video: पुलिसवालों ने घर का दरवाजा तोड़ 84 साल की बुजुर्ग महिला का आंख में डाल दिया पेपर-स्प्रे
ये पढ़ा क्या?
X