ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान: कोर्ट के बाहर हमलावार ने खुद को उड़ाया, धमाके में 12 की मौत

जिला पुलिस अधिकारी ने कहा कि अदालत में सुबह की भीड़ के बीच फिदाई हमलावर ने खुद को उड़ाने से पहले एक हथगोला विस्फोट भी किया।

Author पेशावर | September 2, 2016 13:30 pm
पाकिस्तान के अशांत खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत का मर्दान जिला।

पाकिस्तान के अशांत खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत के मर्दान जिले की एक अदालत में एक फिदाई हमलावार ने खुद को उड़ा लिया जिसमें कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई जबकि 50अन्य जख्मी हो गए। जिला पुलिस अधिकारी ने कहा कि अदालत में सुबह की भीड़ के बीच फिदाई हमलावर ने खुद को उड़ाने से पहले एक हथगोला विस्फोट भी किया। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अधिकारियों ने बताया कि कम से कम 10 लोग मारे गए जिनमें कम से कम एक पुलिस अधिकारी शामिल है। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके के अस्पतालों में आपातकाल घोषित कर दिया गया है। यह हमला, पेशावर में भारी हथियारों से लैस फिदाई हमलावरों के एक क्रिश्चयन कॉलोनी में घुसने के बाद हुआ है, जिसमें एक व्यक्ति मारा गया है और कई अन्य जख्मी हुए हैं। बहरहाल, सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को मार गिराया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App