ताज़ा खबर
 

‘चिदंबरम बनने जा रहे भारत के अगले पीएम’ बोल जमकर ट्रोल रहे पूर्व पाकिस्तानी गृहमंत्री, टि्वटर यूजर बोले- पहला अपना देश संभाल लो

रहमान मलिक ने यह भी कहा कि जब चिदंबरम इस्लामाबाद में सार्क सम्मेलन में शामिल होने के लिए पाकिस्तान आए थे, तो उन्होंने उन्हें आगाह किया था कि भारत में हिंदू कट्टरपंथियों की नई ब्रिगेड खड़ी होने जा रही है।

Author Published on: August 24, 2019 7:39 PM
पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक।

जम्मू कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लिए जाने के बाद पाकिस्तान की तरफ से इस मुद्दे को लेकर लगातार टिप्पणी की जा रही है। हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री और सांसद रहमान मलिक ने कुछ ऐसा बयान दिया जिसके बाद  वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। दरअसल,  रहमान मलिक ने भारत के पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी को आर्टिकल 370 से जोड़ते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि पी चिदंबरम को  आवाज उठाने के लिए गिरफ्तार किया गया है।

पीएम मोदी द्वारा कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लेने को लेकर पी चिदंबरम ने आवाज उठाई जिसके  चलते उन्हें गिरफ्तार किया गया। उन्होंने सताए हुए कश्मीरियों की आवाज उठाई लिखकर  ले लो, वह भारत के अगले प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। वह एक योग्य राजनेता हैं।  रहमान मलिक के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है और लोग उन्हें खूब ट्रोल  कर रहे हैं।  रहमान मलिक का यह भी कहना है कि मोदी सरकार कश्मीर मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए ऐसा कर रही है।


रहमान मलिक ने यह भी कहा कि जब चिदंबरम इस्लामाबाद में सार्क सम्मेलन में शामिल होने के लिए पाकिस्तान आए थे, तो उन्होंने उन्हें आगाह किया था कि भारत में हिंदू कट्टरपंथियों की नई ब्रिगेड खड़ी होने जा रही है। मलिक ने बताया कि उस समय, मैं सहमत नहीं था, लेकिन बाद में स्वीकार करना पड़ा कि चिदंबरम सही थे। बता दें कि यह पहली बार नहीं है  जब रहमान मलिक विवादित बयान दे रहे हों इससे पहले भी वह भारत को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 PM मोदी UAE के सर्वोच्च नागरिक अलंकरण ‘ऑर्डर ऑफ जायेद’ से सम्मानित
2 आतंकवाद पर पाकिस्तान की फिर खुली पोल, PoK के सामाजिक कार्यकर्ता का खुलासा- दशकों से J&K में भड़का रहा आतंक
3 पाकिस्तान के कब्जे में अल कायदा सरगना अल जवाहिरी की बीवी! आतंकी संगठन का फूटा गुस्सा