ताज़ा खबर
 

अमित शाह पाकिस्तान में BJP की सरकार बनवाने वाले हैं-नवाज हुए बर्खास्त तो ट्वीटर पर आए फनी कमेंट्स

फ्रस्ट्रेटेड इंडियन नाम के यूजर ने लिखा, 'बस कुछ ही फोन कॉल की देरी है अमित शाह पाकिस्तान में बीजेपी की सरकार बनवाने वाले ही हैं।

पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ को सुप्रीम कोर्ट द्वारा पीएम पद के लिए आजीवन अयोग्य ठहराने के बाद जश्न मनाते इमरान खान की पार्टी पीटीआई के कार्यकर्ता (फोटो-Reuters)

पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार 28 जुलाई को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को जीवन भर के लिए प्रधानमंत्री पद के अयोग्य करार कर दिया है। यह फैसला पनामा पेपर मामले में एक जांच समिति द्वारा शरीफ के परिवार की संपत्ति को आय से कई गुना अधिक पाए जाने के बाद आया है। शीर्ष अदालत ने शरीफ और उनके परिवार के खिलाफ मामले दर्ज करने के भी आदेश दिए हैं। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद नवाज शरीफ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। लेकिन ट्वीटर पर इस खबर से जुड़ी प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है। फ्रस्ट्रेटेड इंडियन नाम के यूजर ने लिखा, ‘बस कुछ ही फोन कॉल की देरी है अमित शाह पाकिस्तान में बीजेपी की सरकार बनवाने वाले ही हैं। अंबितेश गौर नाम के एक यूजर ने पीएम मोदी और अमित शाह की एक तस्वीर लगाई है और लिखा है क्या हमारे पास पाकिस्तान में सरकार बनाने के लिए पर्याप्त समर्थन है? वहीं कुछ लोगों ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है और लिखा है, ‘ नवाज शरीफ के दोषी पाये जाने के बाद के पनामा पेपर में आग लगाते हुए सर जी। एक यूजर ने लिखा है कि नवाज शरीफ प्रधानमन्त्री पद से हट गए हैं, अमित शाह के लिए अश्वमेध यज्ञ का घोड़ा छोड़ने का ये सबसे सही समय है।

वहीं अनित घोष नाम के एक यूजर ने लिखा है पाकिस्तान की नवाज फैमिली और भारत की लालू फैमिली के बीच कितनी समानता है। भारत-पाकिस्तान के बीच कितना भ्रष्ट प्यार है। ट्वीटर पर सक्रिय रहने वाले अकाउंट सर रवीन्द्र जड़ेजा ने लिखा है कि पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट ने नवाज शरीफ को पीएम पद के लिए अयोग्य करार दे दिया है, अरविंद केजरीवाल के पास पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने का बेहतरीन मौका है। बाजी प्लीज नाम के एक यूजर ने लिखा है कि यदि आप तीन बार प्रधानमंत्री चुने गये और तीनों बार अयोग्य करार दे दिये गये तो आप अनलकी नहीं अयोग्य हैं।

 

बता दें कि पाकिस्तान में भी ट्वीटर का टॉप ट्रेंड ही इस घटना क्रम पर चल रहा है। पाकिस्तान में इस वक्त गोन नवाज गोन ट्रेंड कर रहा है। इससे पहले पाकिस्तान में इमरान खान की पार्टी के कार्यकर्ता गो नवाज गो पर ट्वीट करते थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App