ताज़ा खबर
 

पूर्व मंगेतर ने पाकिस्तान में गर्भवती महिला को जिंदा जलाया

पूर्व मंगेतर द्वारा पाकिस्तान के लाहौर में महिला को जिंदा जला दिया गया क्योंकि उसने उसके छोटे भाई से शादी कर ली थी।

Author लाहौर | August 7, 2016 11:11 PM
Pakistan, Pregnant Woman, Woman Burnt Alive, Woman Burn lahore, Pakistan Woman Burn, Woman Burn pakistan, Woman pakistan, Pakistan newsचित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

दिल दहला देने वाली एक घटना में 23 वर्षीय एक गर्भवती महिला को उसके पूर्व मंगेतर द्वारा पाकिस्तान के इस शहर में जिंदा जला दिया गया क्योंकि उस महिला ने उसके छोटे भाई से शादी कर ली थी। पुलिस ने कहा कि सिदरा की मंगनी पहले वारिस अली से हुई थी, लेकिन पिछले साल जब वह काम के लिए सउदी अरब चला गया तो सिदरा के परिवार ने उसकी शादी वारिस के छोटे भाई वकास से कर दी। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मोहम्मद नवीद ने कहा, ‘वारिस सउदी अरब में काम करता रहा और उसे वापस लौटने के बाद ही इस शादी के बारे में पता चला। इस पर वह आगबबूला हो उठा।’

उन्होंने कहा कि आरोपी का अपने छोटे भाई के साथ कारोबारी विवाद भी था। शनिवार (6 अगस्त) को सिदरा अपने कमरे में अकेली सो रही थी, जबकि परिवार के अन्य सदस्य घर से बाहर थे। अली वहां पेट्रोल का कंटेनर लेकर आया और सिदरा को आग लगा दी। वह कमरा बंद करके भाग गया। पड़ोसियों ने दमकलकर्मियों को बुलाया जिन्होंने आग बुझाई और सिदरा का जला हुआ शव बरामद किया। सिदरा के परिजनों ने बताया कि उसके गर्भ में कुछ महीने का भ्रूण था।

Next Stories
1 फिलीपींस के राष्‍ट्रपति ने जारी की ड्रग तस्‍करों की लिस्‍ट, कहा- 24 घंटे बाद करूंगा जोरदार वार
2 हिजाब पहनकर काम करने आती थी म‍ुस्लिम महिला, इसलिए नौकरी से ही निकाल दिया
3 ​कश्‍मीर हिंसा के घायलों का इलाज कराना चाहते हैं नवाज शरीफ, बोले- दुनिया समझे कि वे आजादी के लिए लड़ रहे हैं​​
कोरोना:
X