ताज़ा खबर
 

पीपीपी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो बोले- हां, मैं बच्चा हूं, बेनजीर भुट्टो का बच्चा हूं, मुझसे डरो

बिलावल का यह जवाब तब आया जब गृह मंत्री चौधरी निसार ने उनको ऐसा बच्चा बताया जो कि बिल्कुल गंभीर नहीं है औरर केवल दूसरों का मजाक उड़ाना जानता है ।

Author कराची | December 18, 2016 8:23 PM
पाकिस्तान की पीपीपी पार्टी के प्रमुख बिलावल भुट्टो जरदारी। (एपी फाइल फोटो)

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने सत्तारूढ़ पीएमएल-एन पर उन्हें हल्के में लेने और अपनी उम्र पर कटाक्ष करने वालों को जवाब देते हुए कहा कि ‘हां मैं बच्चा हूं ।’ बिलावल ने रविवार को ट्वीट किया, ‘हां मैं बच्चा हूं। मैं शहीद मोहतरमा बेनजीर भुट्टो का बच्चा हूं। डरो…।’ ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय से पढ़े युवा नेता ने अपने अभिभावकों की शादी की 29वीं वर्षगांठ पर सिलसिलेवार ट्वीट से प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के नेतृत्व वाली पीएमएल (एन) पर हमला किया।

बिलावल का यह जवाब तब आया जब गृह मंत्री चौधरी निसार ने उनको ऐसा बच्चा बताया जो कि बिल्कुल गंभीर नहीं है औरर केवल दूसरों का मजाक उड़ाना जानता है ।

‘एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ के मुताबिक बिलावल पर उनके कम उम्र को लेकर अक्सर निशाना बनाया जाता है और उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी उन्हें ‘बच्चा’ बताकर नजरंदाज करते हैं। अलबत्ता, पीपीपी के युवा अध्यक्ष बिलावल लगातार मुखर होते जा रहे हैं और अपनी बात रखते हैं।

वीडियो में देखें- PoK नेता का खुलासा- LoC पार करने के लिए हर आतंकी को 1 करोड़ रुपए देता है पाकिस्तान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App