ताज़ा खबर
 

VIDEO: लाइव टीवी पर फजीहत, कश्मीर पर बोलते बोलते कुर्सी से गिर गए पाकिस्तानी पैनलिस्ट

इस टीवी डिबेट में मजहर बारलास बतौर पैनलिस्ट शामिल हुए थे। डिबेट के दौरान अचानक ही उनकी कुर्सी गिर गई, जिससे सभी भौचक्के रह गए। इस दौरान टीवी एंकर की प्रतिक्रिया भी काफी मजेदार रही।

viral videoडिबेट के दौरान गिरते हुए पैनलिस्ट। (वीडियो ग्रैब इमेज)

पाकिस्तान के एक पैनलिस्ट न्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान कुर्सी से गिर पड़े। खास बात ये है कि जब पैनलिस्ट कुर्सी से गिरे, उस वक्त वह कश्मीर मुद्दे पर डिबेट कर रहे थे। वहीं इस घटना का फुटेज भी सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह घटना 16 सितंबर की है, जब पाकिस्तान के एक न्यूज चैनलर GTV लाइव पर कश्मीर मुद्दे पर डिबेट चल रही थी।

इस टीवी डिबेट में मजहर बारलास बतौर पैनलिस्ट शामिल हुए थे। डिबेट के दौरान अचानक ही उनकी कुर्सी गिर गई, जिससे सभी भौचक्के रह गए। इस दौरान टीवी एंकर की प्रतिक्रिया भी काफी मजेदार रही। बहरहाल अब इसकी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है और लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बता दें कि ऐसी ही एक घटना पहले भी पाकिस्तान में हो चुकी है। दरअसल पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पाकिस्तान में कश्मीर के मुद्दे पर रावलपिंडी में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जब वह कश्मीर मुद्दे पर बोल रहे थे, तभी उन्हें करंट लग गया। इस पर शेख रशीद ने कहा कि मोदी (पीएम मोदी) उनके जलसे को नाकामयाब नहीं कर सकते। शेख रशीद के इस बयान पर लोग खूब हंसे थे। वहीं इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खासा वायरल हुआ था।

बता दें कि भारत ने जब से जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 के कई प्रावधान को हटाते हुए राज्य के विशेष दर्जे को खत्म किया है, तब से पाकिस्तान और उसके नेता भारत के इस कदम से बुरी तरह से बौखला गए हैं। पाकिस्तान के टीवी चैनलों की डिबेट में इन दिनों कश्मीर मुद्दा ही छाया हुआ है। भारत में भी जम्मू कश्मीर को लेकर काफी बातें हो रही हैं। यही वजह है कि कश्मीर मुद्दे पर डिबेट या जनसभा के दौरान इस तरह की घटनाएं सोशल मीडिया पर खासी वायरल हो रही हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जलवायु परिवर्तन पर पीएम मोदी की कटिबद्धता, यूएन हेडक्वार्टर की छत पर ‘गांधी सौर पार्क’ का करेंगे उद्घाटन, 10 लाख डॉलर हुए हैं खर्च
2 रिपोर्ट: हर साल बिल्लियां 2.6 अरब पक्षियों को मारती हैं, खिड़कियों से टकराते हैं 62.4 करोड़ पक्षी
3 कश्मीर मुद्दे को उठाकर पाकिस्तान अपने स्तर को नीचे गिराता है और भारत ऊंचा उठेगा: अकबरुद्दीन