ताज़ा खबर
 

बहन को तलाक दिया तो सऊदी अरब जाकर कर डाला बहनोई का कत्‍ल, एयरपोर्ट से गिरफ्तार

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में पुलिस ने एक पाकिस्तानी व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो अपने उस पूर्व बहनोई की हत्या करने के वास्ते एक यात्रा वीजा पर देश आया था जिसने उसकी बहन को तलाक दे दिया था।

Author March 7, 2019 10:24 AM
प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में पुलिस ने एक पाकिस्तानी व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो अपने उस पूर्व बहनोई की हत्या करने के वास्ते एक यात्रा वीजा पर देश आया था जिसने उसकी बहन को तलाक दे दिया था। खलीज टाइम्स की खबर के अनुसार अजमान पुलिस ने कहा कि उसने 36 वर्षीय संदिग्ध को दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया जब वह हत्या के बाद यूएई से फरार होने वाला था। पुलिस ने बताया कि आरोपी अपने बहनोई की इसलिए हत्या करने के वास्ते पाकिस्तान से यूएई आया था क्योंकि उसने उसकी बहन को तलाक दे दिया था। खबर में कहा गया है कि पीड़ित की पहचान एमजेड बतायी गई है। उसने अस्पताल में दम तोड़ने से पहले संदिग्ध का नाम लिया। संदिग्ध ने 43 वर्षीय व्यक्ति पर धारदार हथियार से कई बार वार किया और मौके से फरार हो गया।

वहीं दूसरी ओर संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के दुबई में एक शिक्षण संस्थान में काम करने वाले 32 वर्षीय भारतीय नागरिक ने कथित रूप से खुदकुशी कर ली है। खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शहर के जुमेराह कॉलेज के प्रशासन विभाग से संबंध शीबिन थॉमस सोमवार सुबह स्टेशनरी कक्ष में मृत मिले। वह केरल के रहने वाले थे। थॉसम को जानने वाले और इसी संस्थान में काम करने वाले एक चमश्दीद ने बताया कि सोमवार सुबह को जब वह स्टेशनरी कक्ष के पास से गुजर रहा था तो उसने उनका शव फंदे से लटका देखा।

खबर के मुताबिक, ‘‘ उनकी मौत के बारे में पता चलने के बाद छात्रों को फौरन घर भेज दिया गया और दुबई पुलिस को मौके पर बुलाया गया।’’ पुलिस ने खुदकुशी के कारण का पता लगाने के लिए तहकीकात शुरू कर दी है। मृतक के रिश्ते के भाई सीजो ने बताया कि जब वह उनसे आखिरी बार मिला था तो थॉमस अवसाद में नहीं लग रहे थे ।

Next Stories
1 पाकिस्‍तानी सेना के प्रवक्‍ता ने कहा- हमारे यहां नहीं है जैश-ए-मोहम्‍मद का अस्तित्‍व
2 भारत को 19 लाख डॉलर की चपत देने जा रहा अमेरिका, डोनाल्‍ड ट्रंप शासन का भारत पर सबसे बड़ा एक्‍शन
3 HIV पॉजिटिव शख्‍स के शरीर से खत्‍म हो गया एड्स का वायरस, पूरी दुनिया का सिर्फ दूसरा वाकया
ये पढ़ा क्या?
X