ताज़ा खबर
 

Pakistan में भयानक हादसा, एलपीजी टैंकर में आग लगने से 6 बच्चे समेत 13 लोग जलकर मरे

हादसे के समय एक रिक्शे वाला वहां से गुजर रहा था। रिक्शे पर 10 बच्चे बैठे हुए थे। टैंरक में विस्फोट होते ही बगल से गुजर रहे रिक्शे में आग लग गई। जिस कारण रिक्शे में बैठे बच्चे इस हादसे का शिकार हो गये।

Author February 10, 2016 6:43 PM
पाकिस्तान का राष्ट्रीय ध्वज। (फाइल फोटो)

पकिस्तान के पंजाब में ननकाना साहब गुरुद्वारे के पास एलपीजी टैंकर में एक तेज स्पीड कार के टक्कर मार दी। टक्कर लगने से टैंकर आग लग गई। टैंकर की चपेट आने से 6 बच्चे समेत 13 लोग जलकर मर गये ।

शेखुपुरा के मानावाला इलाके में पुलिस की एक कार एलपीजी टैंकर से टकरा गई। हादसे के समय एक रिक्शे वाला वहां से गुजर रहा था। रिक्शे पर 10 बच्चे बैठे हुए थे। टैंकर में विस्फोट होते ही बगल से गुजर रहे रिक्शे में आग लग गई। जिस कारण रिक्शे में बैठे बच्चे इस हादसे का शिकार हो गये। इस एक्सीडेंट के कारण आस-पास की दुकानें भी जल कर खाक हो गई।

बचाव कार्य में लगे जाम सज्जाद ने बताया कि इस हादसे में 13 लोगों की जान चली गई है जिसमें से छह बच्चे थे साथ ही 20 लोगों के घायल होने की भी खबर है जिनमें 12 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती किया गया है। मृतकों के शरीर इस कदर जल गये हैं कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। स्थानीय प्रशासन से पीड़ित परिवारों को मुआवजा देने की घोषणा कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App