scorecardresearch

सत्ता में होकर नहीं था खतरनाक, पर अब बनूंगा भयानक- बोले इमरान खान; पूर्व बीवी ने यूं कसा तंज

बुधवार को पाकिस्तान के पेशावर में एक रैली में इमरान खान ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, “रात में अदालतें खोली गईं। ऐसा क्यों हुआ? क्या मैंने कोई कानून तोड़ा? उन्होंने आरोप लगाया कि न्यायपालिका ने स्वतंत्र तरीके से काम नहीं किया।”

Imran Khan, Reham Khan
पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पूर्व पत्‍नी रेहम खान(फोटो सोर्स: PTI/ट्विटर)।

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने विरोधियों को धमकी दी है कि वो अब और खतरनाक हो गये हैं। उन्होंने विरोधियों से कहा, “जब मैं सत्ता में था तो अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के लिए कम खतरनाक था लेकिन अब मैं उनके लिए ज्यादा खतरनाक हो जाऊंगा।” विरोधियों पर भड़कते हुए इमरान खान ने कहा कि अगर वो फिर से सत्ता आते हैं तो राजनीतिक साजिशों के लिए अपने विरोधियों को नहीं बख्शेंगे।

बुधवार को पाकिस्तान के पेशावर में एक रैली में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “जब मैं सरकार का हिस्सा था तब मैं खतरनाक नहीं था, लेकिन अब मैं और भी खतरनाक हो जाऊंगा।” पाकिस्तान की प्रधानमंत्री की कुर्सी से हटाने में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए उन्होंने सवाल किया कि पिछले हफ्ते पाकिस्तान नेशनल असेंबली द्वारा उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित करने से पहले आधी रात को अदालतें क्यों खोली गईं?

गौरतलब है कि 9 अप्रैल को पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट में इमरान खान की सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर वोट के लिए निर्धारित समय सीमा के संबंध में दायर की गई एक याचिका पर सुनवाई हुई थी। इसी को लेकर इमरान खान ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। बुधवार को रैली में इमरान खान ने इसपर कहा, “रात में अदालतें खोली गईं। ऐसा क्यों हुआ? क्या मैंने कोई कानून तोड़ा? उन्होंने आरोप लगाया कि न्यायपालिका ने स्वतंत्र तरीके से काम नहीं किया।

पाकिस्तान में घटे इस घटनाक्रम के बीच जहां इमरान खुद के खतरनाक होने की बात कह रहे हैं तो वहीं उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने उनपर तंज कसा है। बता दें कि रेहम खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वो इमरान खान को कॉमेडियन बता रही है और भारत में कपिल शर्मा शो में जाने की बात कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि इमरान खान अच्छी कॉमेडी कर सकते हैं और उन्‍हें भारत में काम दिया जाए। उन्‍होंने कहा कि इमरान खान को कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह काम दिया जाये। रेहम ने कहा कि इमरान खान और नवजोत सिद्धू के बीच अच्‍छे संबंध भी हैं।

रेहम खान ने कहा इमरान खान कॉमेडी के अलावा अब तो शेरो-शायरी भी करने लगे हैं। ऐसे में उनकी नवजोत सिंह सिद्धू के साथ अच्छी बॉन्डिंग हो सकती है।

पढें अंतरराष्ट्रीय (International News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.