scorecardresearch

देशद्रोह का नैरेटिव सेट करो, पाकिस्‍तान के पूर्व पीएम इमरान खान की तीसरी पत्नी का ऑडियो वायरल

Bushra Bibi Audio Leak: लीक ऑडियो में इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी पीटीआई के सोशल मीडिया विंग के एक्टिव न रहने के कारण खालिद पर नाराजगी जाहिर करती हैं।

देशद्रोह का नैरेटिव सेट करो, पाकिस्‍तान के पूर्व पीएम इमरान खान की तीसरी पत्नी का ऑडियो वायरल
अपनी तीसरी पत्नी बुशरा बीबी के साथ पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Photo: Instagram/@f.khan211)

पाकिस्तानी मीडिया में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी का एक ऑडियो लीक हुआ है, जिसमें वह इमरान खान की पार्टी पीटीआई के सोशल मीडिया विंग को निर्देश देती हुए सुना जा सकता है। यह लीक ऑडियो पाकिस्तानी अखबार एक्सप्रेस ट्रिब्यून द्वारा रिपोर्ट किया गया है, जिसमें बुशरा बीबी पीटीआई के डिजिटल मीडिया के चेयरमैन डॉ अर्सलान खालिद से बातचीत कर रही हैं।

दो मिनट के इस लीक ऑडियो में बुशरा पहले तो काफी देर नाराज होती है, फिर वह खालिद से सोशल मीडिया पर “देशद्रोह का नैरेटिव” का चलाने के लिए कहती सुनाई दे रही हैं। इसके साथ ही वह पीटीआई की डिजिटल विंग के सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं होने पर गुस्सा भी होती है।

ऑडियो में बुशरा को कहते हुए सुना जा सकता है कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया विंग ज्यादा एक्टिव नहीं थी। इन दिनों आपको पहले के मुकाबले काफी ज्यादा एक्टिव रहना चाहिए। इसके साथ उन्होंने खालिद को निर्देश देते हुए कहा कि अलीम खान जैसे तमाम लोग जो बयानबाजी कर रहे हैं उनके खिलाफ एक नैरेटिव चलाएं और इसे देशद्रोह के साथ जोड़ें।

ऑडियो में बुशरा आगे कहती हैं कि वे लोग मेरे और फराह के बारे में बहुत बातें करेंगे आपको इसको भी देशद्रोह से जुड़ना है। इसके साथ उन्होंने पार्टी छोड़कर जाने वाले असंतुष्ट नेताओं को भी विदेशी साजिशों से जोड़कर एक नैरेटिव चलाने का निर्देश दिया।

बुशरा ने सोशल मीडिया टीम को रूस से पाकिस्तान के तेल खरीदने के मुद्दे को भी ठंडा ना होने देने के लिए कहा। ऑडियो में बुशरा खालिद से कहा कि ‘आप इस मुद्दे को दबने नहीं दे सकते’ एक ट्रेंड चलाएं और लोगों को बताए कि मुल्क और इमरान खान के साथ गद्दारी की जा रही है।

ऑडियो के अंत में बुशरा ने कहा कि मैं यह सब बात है आपको बता रही हूं। इस मुद्दे को किसी से साझा करने की जरूरत नहीं है। बता दें, बुशरा बीवी की शादी इमरान खान से 2018 में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने से 6 महीने पहले हुई थी। बुशरा को पाकिस्तान में पिंकी पीरनी के नाम से जाना जाता है।

पढें अंतरराष्ट्रीय (International News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.