ताज़ा खबर
 

दुष्कर्म के आरोप में घिरे पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर बाबर आजम, महिला का आरोप-10 साल यौन शोषण किया

महिला ने बताया कि साल 2011 में बाबर मुझे घर से भगाकर ले गया। अलग-अलग जगहों पर उसने मुझे किराए के मकान में रखा।

Author Edited By Ikram नई दिल्ली | Updated: November 29, 2020 2:32 PM
pakistani cricketerमहिला ने आरोप लगाया कि बाबर आजम ने सालों तक उसका यौन शोषण किया। (वीडियो स्क्रीनशॉट)

स्टार बल्लेबाज और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम विवादों में घिर गए हैं। उनपर एक महिला ने दुष्कर्म और यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला ने रविवार (29 नवंबर, 2020) को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि वो बाबर आजम को पिछले दस सालों से जानती हैं, तब क्रिकेट की दुनिया से उनका कोई संबंध नहीं था। तब उनके परिवार की माली हालत भी बहुत अच्छी नहीं थी। महिला ने इंसाफ की मांग करते हुए कहा कि वो चाहेगी बाबर आजम को न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाए।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में महिला ने आगे कहा कि ‘बाबर आजम और मैं एक ही मोहल्ले में बड़े हुए। साथ में रहते थे, वो स्कूल में भी मेरे साथ पढ़ता था। स्कूल और एक जगह रहने के चलते हम दोनों की अच्छी दोस्ती थी। साल 2010 में उसने प्रपोज किया, जिसे मैंने स्वीकार कर लिया। उसने हमारे घर आकर प्रपोज किया था।’

महिला दावा ने किया कि समय के साथ हमारी ट्यूनिंग अच्छी होती गई और विवाह का इरादा भी था। दोनों ने परिवार को अपनी समझ के बारे में बताया मगर उन्होंने इसके लिए मना कर दिया। परिवार नहीं मानें तो हमने कोर्ट मैरिज का फैसला किया। बकौल महिला साल 2011 में बाबर मुझे घर से भगाकर ले गया। अलग-अलग जगहों पर उसने मुझे किराए के मकान में रखा।

पीसी के दौरान महिला ने उन घरों के पते भी बताए जहां बाबर आजम के साथ वो कथित तौर पर रहीं। महिला ने बताया कि उन्होंने कई बार बाबर को शादी करने के लिए कहा मगर उसने हर बार यही कहा कि हमारे हालात अभी ठीक नहीं हैं। थोड़ा वक्त गुजर जाएगा तब शादी कर भी कर लेंगे। मगर उसने ऐसा नहीं किया।

खबर लिखे जाने तक बाबर आजम या पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। पाक क्रिकेट टीम अभी बाबर समेत न्यूजीलैंड दौरे पर 14 दिन के क्वारंटाइन में है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 US: ‘भारत पर किसी भी पड़ोसी की सैन्य कार्रवाई के खिलाफ, हम हर वक्त साथ खड़े हैं’, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन की पार्टी के सांसद की चेतावनी
2 बुर्ज खलीफा जितना बड़ा एस्ट्रायड आ रहा पृथ्वी की ओर, पर है इससे खतरा? जानिए
3 शादी में दूल्हे को गिफ्ट किया AK-47, IPS ने वीडियो शेयर कर कहा – ऐसी है पड़ोस की मानसिकता
ये पढ़ा क्या ?
X