ताज़ा खबर
 

कुवैत में अदनान सामी के स्‍टाफ से बदसलूकी, सुषमा स्‍वराज बोलीं- मुझे फोन करो

सुषमा स्वराज के जवाब के बाद अदनान सामी ने उनका आभार जताया और लिखा, "आपकी चिंता के धन्यवाद, सुषमा स्वराज जी एक ऐसी महिला हैं जिनका ह्रदय संवेदनाओं से भरा है, वह हमसे संपर्क में हैं और हमारे लोगों को ख्याल रख रही हैं, मुझे बेहद गर्व है कि वो हमारी विदेश मंत्री हैं, और पूरी दुनिया में हमारी देखभाल करती हैं।"

गायक अदनान सामी।

कुवैत में भारतीय गायक अदनान सामी के बदसलूकी की गई है। अदनान सामी ने दावा किया है कि कुवैत एयरपोर्ट पर अधिकारी ने उनके साथ बदसलूकी की। अदनान सामी ने कुवैत में भारतीय दूतावास को टैग करते हुए ट्वीट किया, “हम आपके शहर में मोहब्बत लेकर आए थे और हमारे साथ ऐसा सलूक किया गया। आपने हमारी कोई मदद नहीं की। कुवैती एयरपोर्ट इमिग्रेशन के लोगों ने मेरे स्टाफ को परेशान किया। उन्हें ‘इंडियन डॉग्स’ कहा गया और इस बारे में जब आपसे संपर्क किया तो आपने कुछ नहीं कहा। कुवैतियों की इस तरह घमंड से व्यवहार करने की हिम्मत कैसे हुई।” बता दें कि अदनान सामी एक शो के सिलसिले में कुछ दिन पहले अपनी म्यूजिकल टीम के साथ कुवैत गये थे। इस बारे में उन्होंने कुवैत से कई तस्वीरें पोस्ट की थी। तस्वीर से काफी उत्साहित दिख रहे थे। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को जब इस बारे में जानकारी हुई तो वह तुरंत एक्शन में आईं।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के ट्वीट का स्क्रीन शॉट।

सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कहा कि अदनान उन्हें तुरंत कॉल करें। इस मामले में गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू ने भी ट्वीट किया। किरन रिजिजू ने अदनान सामी को टैग कर लिखा, “ये जानकर दुख हुआ, हमारी सबसे डायनॉमिक विदेश मंत्री सुषमा जी ने इस घटना का संज्ञान लिया है, कृपया आप अब उनसे बात करें।” सुषमा स्वराज के जवाब के बाद अदनान सामी ने उनका आभार जताया और लिखा, “आपकी चिंता के धन्यवाद, सुषमा स्वराज जी एक ऐसी महिला हैं जिनका ह्रदय संवेदनाओं से भरा है, वह हमसे संपर्क में हैं और हमारे लोगों को ख्याल रख रही हैं, मुझे बेहद गर्व है कि वो हमारी विदेश मंत्री हैं, और पूरी दुनिया में हमारी देखभाल करती हैं।”

बता दें कि भारतीय सिने स्टार्स के साथ विदेशी एयरपोर्ट पर बदसलूकी का ये कोई नया मामला नहीं है। इससे पहले अमेरिका में शाहरूख खान भी दिक्कत झेल चुके हैं। इरफान खान के साथ भी ऐसी घटनाएं हो चुकी है। बता दें कि गायक अदनान सामी पाकिस्तानी मूल के हैं। 2015 में उन्हें नरेंद्र मोदी सरकार ने भारत की नागरिकता दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App