ताज़ा खबर
 

इमरान ने बांधे तारीफों के पुल, ‘पाकिस्तान में भी चुनाव लड़ें तो जीत जाएंगे नवजोत सिंह सिद्धू’

पाकिस्तान से लौटकर हिंदुस्तान आने के बाद हुई सिद्धू की आलोचना पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने तंज कसा। इमरान खान ने कहा कि मुझे पता नहीं कि सिद्धू की हिंदुस्तान में आलोचना क्यों हुई। सिद्धू सिर्फ अमन की बात करते आ रहे हैं।

इमरान खान और नवजोत सिंह सिद्धू (फोटो सोर्स- पीटीआई/REUTERS)

पाकिस्तान स्थित करतारपुर साहिब कॉरिडोर के शिलान्यास के मौके पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस पहल के लिए अपने दोस्त नवजोत सिंह सिद्धू का विशेष धन्यवाद दिया। पाकिस्तान से लौटकर हिंदुस्तान आने के बाद हुई सिद्धू की आलोचना पर भी उन्होंने तंज कसा। इमरान खान ने कहा कि मुझे पता नहीं कि सिद्धू की हिंदुस्तान में आलोचना क्यों हुई। सिद्धू सिर्फ अमन की बात करते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिद्धू पाकिस्तान में लोकप्रिय हो चुके हैं। अगर वह यहां से चुनाव लड़ जाते हैं तो उनकी जीत तय है।

इमरान खान ने कहा कि राजनीति दो तरह की होती है। एक लोगों को भड़का कर की जाती है और दूसरी लोगों को जोड़ते हुए की जाती है। सिद्धू जोड़ने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दोनों देशों को अपने संबंध बेहतर करने के लिए सिद्धू के भारत में प्रधानमंत्री बनने का इंतजार नहीं करना होगा। बल्कि, जल्द से जल्द तमाम मसलों को बातचीत से हल करके तरक्की की राह पर बढ़ना होगा। इमरान खान ने कहा कि यह कोई मुश्किल भरा काम नहीं है बल्कि दोनों देशों के नेताओं में प्रबल इच्छा-शक्ति की जरूरत है।

वहीं, सिद्धू ने अपने भाषण में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का विशेष धन्यवाद दिया। उन्होंने इमरान खान को प्यार का फरिश्ता करार दिया। सिद्धू ने कहा, ‘हिंदुस्तान जीवे, ते पाकिस्तान जीवे, प्यार और खुशहाली का फरिश्ता बनकर, मेरा यार इमरान खान जीवे।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App