ताज़ा खबर
 

‘Kashmir Black Day’ मना रहे पाक मिलिट्री अफसर पॉप सिंगर संग जमकर झूमे! हो रही फजीहत

इसका वीडियो खुद सिंगर ने शेयर किया। वीडियो शेयर करने के बाद इसपर ट्वीटर यूजर्स भड़क उठे। इसके बाद सिंगर ने इस वीडियो ट्वीट को डिलीट कर दिया। बताया जा रहा है कि यह शो सेना के जनरल हेडक्वाटर पर रविवार शाम को हुआ था।

Kashmir Black Day, article 370, modi, imran khan, pakistan, pop singer, ispr, pak armyसैन्य अधिकारी गानों पर जमकर झूमते नजर आए।

कश्मीरियों के लिए ‘कश्मीर ब्लैक डे’ मना रहे पाकिस्तान की पोल एकबार फिर दुनिया के सामने खुल गई। पाकिस्तान एक तरफ कश्मीर की रट लगा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ उसके सैन्य अधिकारी ‘कश्मीर ब्लैक डे’ पर पंजाबी पॉप सिंगर हुमैरा अरशद के गानों पर जमकर झूमते नजर आए। अधिकारियों की मौज-मस्ती का वीडियो भी सामने आया जिसमें पॉप सिंगर गाना गा रही हैं तो वहीं शो में शामिल हुए अधिकारी उसपर झूमते नजर आ रहे हैं।

इसका वीडियो खुद सिंगर ने शेयर किया। वीडियो शेयर करने के बाद इसपर ट्वीटर यूजर्स भड़क उठे। इसके बाद सिंगर ने इस वीडियो ट्वीट को डिलीट कर दिया। बताया जा रहा है कि यह शो सेना के जनरल हेडक्वाटर पर रविवार शाम को हुआ था। इस शो को सेना के मीडिया विंग इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेश्स (आईएसपीआर) ने कश्मीरियों के प्रति सहानुभूति व्यक्त करने के लिए आयोजित किया था।

कश्मीर-कश्मीर का रट लगाए बैठे पाकिस्तान इन दिनों खुद को कश्मीरी जनता का सबसे बड़ा हिमायती बता रहा है। वहीं हुमैरा अरशद के पब्लिक रिलेशन मैनेजर रिजवान ने मीडिया से बातचीत में इस बात की पुष्टि की है कि उन्होंने रविवार को शो में परफॉर्म किया था। हालांकि उन्होंने शो की जगह को लेकर चुप्पी साध ली।

हुमैरा के लाइव शो का प्रबंधन देखने वाले रिजवान ने बताया कि पॉप सिंगर पाकिस्तान में दो से तीन घंटे परफॉर्म करने के लिए 8 से 9 लाख रुपए की रकम चार्ज करती हैं। हालांकि आईएसपीआर की ओर से पेमेंट को लेकर किए गए सवाल पर भी उन्होंने चुप्पी साधे रखी।

बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कश्मीर मुद्दे को उठाकर दुनिया भर में पाकिस्तानियों का समर्थन हासिल करने के लिए रविवार को ‘ब्लैक डे’ मनाने का निर्णय लिया था। आर्टिकल 370 को हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान लगातार भारत पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहा है। वह अंतरराष्ट्रीय मंच पर भी कश्मीर मुद्दे पर सबका ध्यान खींचने की कोशिश कर चुका है लेकिन भारत की कूटनीति के चलते वह इसमें अबतक सफल नहीं हो सका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विदेशियों की तुलना में छोटा है भारतीयों का दिमाग! स्टडी में हुआ है खुलासा, जानें चीनियों के मुकाबले क्या है हमारा हाल
2 26 साल की इस लड़की का रेप करके करवा दिया था मर्डर, अब उसके नाम पर ही हुआ ISIS सरगना बगदादी का खात्मा!
3 आतंकी अबू बक्र अल-बगदादी का अंडरविअर भी बन गया उसकी मौत की वजह! जानें कैसे हत्थे चढ़ा ISIS सरगना
यह पढ़ा क्या?
X