ताज़ा खबर
 

लड़कियों को देख हस्तमैथुन करते शख्स की फोटो हुई वायरल, तस्वीर देख बोले लड़के- मेरा जिस्म, मेरी मर्जी-

दिनदहाड़े इस शख्स ने बीच सड़क पर ये गंदी हरकत की है और उसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह घटना पाकिस्तान के लाहौर की है। युवक की तस्वीर सोशल साइट फेसबुक पर वायरल करने वाले इस शख्स ने एक पोस्ट के जरिए इस पूरे वाकये के बारे में भी बतलाया है।

Source- Facebook

पाकिस्तान में लड़कियों को देख कर हस्तमैथुन करने वाले एक शख्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। गंभीर बात यह है कि दिनदहाड़े इस शख्स ने बीच सड़क पर ये गंदी हरकत की है और उसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह घटना पाकिस्तान के  लाहौर की है। युवक की तस्वीर सोशल साइट फेसबुक पर वायरल करने वाले इस शख्स ने एक पोस्ट के जरिए इस पूरे वाकये के बारे में भी बतलाया है। ‘पाकिस्तान स्पिक्स’ नाम से बने एक फेसबुक पेज पर सबसे पहले इस युवक की तस्वीर पोस्ट की गई है। पोस्ट डालने वालाे शख्स ने लिखा है किआज मैं मेरे मित्र यूनिवर्सिटी के वैन में थे। गाड़ी उस वक्त बरकत बाजार के पास रुकी थी और किसी दूसरे छात्र का इंतजार कर रही थी।

गाड़ी का ड्राइवर इस वैन में उस वक्त मौजूद नहीं था। इस दौरान मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक गाड़ी में बैठी लड़कियों को घूर रहा था। वो लड़कियों को देखकर अचानक सड़क पर ही हस्तमैथुन करने लगा। उसकी इस हरकत के दौरान मेरे मित्र ने उसकी तस्वीर उतार ली। जब मेरे मित्र ने यह सोचा कि अब वो उस शख्स को कुछ बोलेगा तब तक वो वहां से चला गया।

पोस्ट में आगे लिखा गया है कि सार्वजनिक जगहों पर हस्तमैथुन करना एक गंभीर मुद्दा है। मैंने कई लोगों को अपने यूनिवर्सिटी के बाहर ऐसा करते देखा है। ज्यादातर रिक्शावाले और मोटरसाइकिल सवार ऐसा करते हैं। मेरे कुछ मित्रों ने भी इस तरह की घटना का जिक्र किया है। मैंने देखा कि कई बार ड्राइवर मॉल के बाहर गाड़ियां पार्क करने के बाद ऐसी हरकतें करते हैं।

दिलचस्प बात यह भी है कि इस पोस्ट पर कई तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं। अब्दुल शाहिद नाम के एक फेसबुक यूजर ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि बिल्कुल सही बात है कि ऐसे लोगों को पीट-पीट कर मार डालना चाहिए, लेकिन उन देसी अंग्रेज औरतों का क्या जो कहती है ‘मेरा जिस्म मेरी मर्जी’। वहीं कुछ लोगों ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि सार्वजनिक जगहों पर यौन क्रियाएं करना कहीं से भी गलत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App