ताज़ा खबर
 

उत्तरी सीरिया में हिंसा में 11 बच्चों सहित 23 की मौत, अलेप्पो में 2,75000 लोग फंसे

सरकारी समाचार एजेंसी सना ने बताया कि पश्चिमी अलेप्पो जिले में गोलाबारी में दो महिलाओं और एक बच्चे समेत चार लोग मारे गए।
Author बेरूत | November 14, 2016 11:51 am
सीरिया के अलेप्पो शहर के नजदीक विद्रोहियों के कब्जे वाले अल-कातरजी में हवाई हमले के बाद वहां से घायल बच्चे को निकालकर सुरक्षित स्थान पर ले जाता एक व्यक्ति। (REUTERS/Abdalrhman Ismail/21 Sep, 2016/File)

उत्तरी सीरिया में हिंसा में कम से कम 11 बच्चों समेत 23 लोग मारे गए हैं। देश के उत्तरी हिस्से में सरकारी बलों का विद्रोहियों के कब्जे वाले इलाकों को मुक्त कराने का अभियान जारी है। वहीं, अलेप्पो शहर में विद्रोहियों ने सरकार के कब्जे वाले एक जिले में गोलाबारी की। कुर्द सुरक्षाबल ने बताया कि उत्तरी अलेप्पो प्रांत में विद्रोहियों के कब्जे वाले क्षेत्रों को कुर्द क्षेत्रों से जोड़ने वाले चौराहे पर एक संदिग्ध हवाई हमले में कम से कम आठ लोग मारे गए। सरकारी समाचार एजेंसी सना ने बताया कि पश्चिमी अलेप्पो जिले में गोलाबारी में दो महिलाओं और एक बच्चे समेत चार लोग मारे गए। सरकार की घेराबंदी में बमबारी अभियान के बीच जुलाई से करीब 2,75000 लोग फंसे हुये हैं और उन्हें किसी प्रकार की सहायता नहीं मिल पा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.