ताज़ा खबर
 

पत्नी हुई पति के ‘गुप्तांग’ से परेशान, दे डाली तलाक

नाइ‍जीरिया में पति-पत्नी के बीच तलाक का एक अजीबोगरीब वजह सामने आया है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक कोर्ट में दायर तलाक की अर्जी में जो कारण बताया गया उसे जानकर तो आप भी हैरान रह जाएंगे। महिला के मुताबिक, उसके पति का लिंग जरूरत से ज्यादा लंबा है। कोर्ट ने महिला की इस दलील को […]

Author Updated: March 9, 2015 11:06 AM

नाइ‍जीरिया में पति-पत्नी के बीच तलाक का एक अजीबोगरीब वजह सामने आया है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक कोर्ट में दायर तलाक की अर्जी में जो कारण बताया गया उसे जानकर तो आप भी हैरान रह जाएंगे। महिला के मुताबिक, उसके पति का लिंग जरूरत से ज्यादा लंबा है। कोर्ट ने महिला की इस दलील को स्वीकारते हुए तलाक पर मुहर लगा दिया।

मामला नाइजीरिया के जम्फारा राज्य का है, जहां शरीया कोर्ट ने तीन बच्चों की मां आएशा दन्नुपावा को उनके पति अली मैजिनरी से तलाक लेने की इजाजत दे दी। महिला ने कोर्ट को बताया कि पहली शादी टूटने के बाद उन्होंने मैजिनरी से दूसरी शादी की थी। स्थानीय रिवाजों के अनुसार पति के घर जाने से पहले दूल्हे को दुल्हन के माता-पिता के घर बुलाया जाता है।

इसी रश्म अदायगी के वक्त आएशा ने अपने दूसरे पति के साथ सेक्स किया। लेकिन, यह उसके लिए बेहद पीड़ादायी साबित हुआ। पति ने जैसे ही पेनिट्रेट किया, आएशा को ट्रॉमा शुरू हो गया। आएशा ने कोर्ट को बताया कि वह हमारे घर आए और हम दोनों पहली बार हम बिस्तर हुए, लेकिन वो अनुभव किसी दुःस्वप्न से कम नहीं था। आएशा ने बताया कि सेक्स को इंजॉय करने की बजाय इसका अनुभव कुछ अलग ही था, क्योंकि उनका लिंग कुछ ज्यादा ही बड़ा था।

दूसरे पति के साथ पहले कड़वे अनुभव के बाद आएशा ने दवा ली। उसने अपनी मां को इस अनुभव के बारे में बताया, तो मां के यह कहने पर कि धीरे-धीरे ठीक हो जाएगा, आएशा के फिर अंतरंग संबंधों का आनंद लेने की कोशिश की, लेकिन दोबारा तो असहनीय दर्द होने लगा। इसके बाद दंपति ने निर्णय लिया कि कोई भी दवा उनकी सेक्स लाइफ और शादी को नहीं बचा सकती। आएशा के पति ने भी अपनी पत्नी की हां में हां मिलाई और कहा कि वह शादी को और ज्यादा समय तक बनाए नहीं रखना चाहते।

जम्फारा नाइजीरिया की राजधानी लागोस से करीब 500 मीटर दूर उत्तर-पश्चिम में है। यह नाइजीरिया का पहला राज्य है जहां शरीया कानून को मान्यता दी गई है। आमतौर पर यहां पुरुषों के गुप्तांग की लंबाई चरम अवस्था में 5.2 इंच यानी करीब 13.12 सेमी होती है जबकि शिथिल अवस्था में यह लंबाई 3.6 इंच यानी 9.16 सेमी होती है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 श्रीलंका से बातचीत में मछुआरों का मुद्दा होगा सबसे अहम
2 निर्भया के पिता ने देखी गैंगरेप डॉक्यूमेंट्री, कहा: ‘कुछ भी गलत नहीं’
3 नेतन्याहू के ‘एटम बम’ बयान पर हंगामा, ईरान को नज़र आई भाषण में धूर्तता
आज का राशिफल
X