बिना बताए भारत के एक गांव को पैसे भेज रही यह अमेरिकी सिंगर, अब नल लगवाकर, पूजा की जगह दिलवाकर शेयर किया वीडियो - Nicki Minaj, helping in the development of a village in India - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बिना बताए भारत के एक गांव को पैसे भेज रही यह अमेरिकी सिंगर, अब नल लगवाकर, पूजा की जगह दिलवाकर शेयर किया वीडियो

निकी ने इस दौरान हालांकि इस गांव की जानकारी स्पष्ट नहीं की है। इस बीच वीडियो को इंस्टाग्राम पर 2.7 मिलियन लोग देख चुके हैं।

Author May 23, 2017 4:32 PM
मिनाज ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर और वीडियो पोस्ट की। (Instagram)

अमेरिका की रैपर निकी मिनाज पिछले कुछ सालों से भारत के एक गांव के लिए पैसा भेज रही हैं, ताकि गांव के लोगों को साफ पानी मिले और अन्य व्यवस्था की जा सके। मिनाज ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें एक भारतीय व्यक्ति ग्रामीणों से घिरा हुआ है, और वह गांव में लगे एक नए हैंडपंप को दिखा रहा है।

मिनाज ने लिखा है, “यह उन चीजों में से है, जिससे मुझे बेहद गर्व महसूस होता है। मैं भारत में पिछले कुछ सालों से पैसा भेज रही हूं, उससे वहां एक कंप्यूटर केंद्र, सिलाई सीखने का एक संस्थान, एक शैक्षिक संस्थान और दो कुंओं का बंदोबस्त किया गया है।”

मिनाज ने लिखा है, “यह उन चीजों में से है, जिससे मुझे बेहद गर्व महसूस होता है।

उन्होंने लिखा, “हम सबसे हास्यास्पद छोटी-छोटी चीजों की शिकायतें करते रहते हैं, जबकि कुछ लोगों के पास पीने का स्वच्छ पानी भी नहीं है। भारत को शुभकामनाएं। मैं आपको निकट भविष्य में अपने दान कार्यक्रम के बारे में और अधिक लोगों को बताऊंगी ताकि यदि आप इसका हिस्सा बनना चाहते हैं तो बन सकते हैं। आपको प्यार।”

निकी ने इस दौरान हालांकि इस गांव की जानकारी स्पष्ट नहीं की है। इस बीच वीडियो को इंस्टाग्राम पर 2.7 मिलियन लोग देख चुके हैं। इसे रविवार को पोस्ट किया गया था। निकी आगे लिखती हैं कि वह भविष्य में अपने दान के कामों को जरुर साझा करना चाहेगी, अगर उसके प्रशंसकों उनका सहयोग करे तो।

इस बीच वीडियो को इंस्टाग्राम पर 2.7 मिलियन लोग देख चुके हैं।

मिनाज आगे लिखती हैं कि वह भविष्य में अपने दान काम के बारे में अधिक जानकारी साझा करेगी, अगर उसके प्रशंसकों में शामिल होना चाहते हैं। उन्होंने दो नई सिलाई मशीनों के साथ साड़ी और सूट पहने महिलाओं की दो तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।

देखिए वीडियो - अमेरिका: राष्ट्रपति डोनाल्ड ड्रंप ने ओबामाकेयर बिल को किया रद्द; रिप्लेस कर दिया नया नाम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App