ताज़ा खबर
 

न्यूयॉर्क: सड़क दुर्घटना में भारतीय परिवार के तीन सदस्यों की मौत

सीबीएस न्यूज की खबर के अनुसार ट्रक के 25 वर्षीय चालक गस्टवे गेयर ने वाहन चलाते समय सीमा से अधिक मात्रा में शराब पी रखी थी और उसकी मौत मौके पर ही हो गई।
Author न्यूयॉर्क | July 8, 2016 15:42 pm

अमेरिका में एक दुखद घटना में, 38 वर्षीय एक भारतीय और उससे मिलने यहां आए उसके माता-पिता की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, जब उनकी कार को एक पिकअप ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसके चालक ने शराब पी हुई थी। चंदन गवई, उनकी 60 वर्षीय माता अर्चना गवई और 74 वर्षीय पिता कमलनयन गवई की मौत उस समय हो गई जब सोमवार (4 जुलाई) देर रात को लॉन्ग आइलैंड में याफंक मिडिल आइलैंड रोड पर उनकी कार को एक पिकअप ट्रक ने टक्कर मार दी।

सफोल्क काउंटी पुलिस ने बताया कि गवई के माता-पिता अपने पुत्र से मिलने भारत से यहां आए हुए थे। सीबीएस न्यूज की खबर के अनुसार ट्रक के 25 वर्षीय चालक गस्टवे गेयर ने वाहन चलाते समय सीमा से अधिक मात्रा में शराब पी रखी थी और उसकी मौत मौके पर ही हो गई। टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। चंदन की मौत एक स्थानीय अस्पताल में ले जाने के बाद हुई जबकि उसके माता-पिता ने मौके पर दम तोड़ दिया।

खबर के अनुसार गवई वर्क वीजा पर अमेरिका में था और एक आईटी फर्म में कार्यरत था। दुर्घटना में गवई की 32 वर्षीय पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गईं और उनके सिर पर गहरी चोटें आई हैं। दंपति का 11 महीने का पुत्र भी दुर्घटना में घायल हुआ है और उसका इलाज चल रहा है। खबर के अनुसार मृतकों के अंतिम संस्कार और बच्चे की देखभाल के लिए भारत से उनके परिवार के सदस्यों के इस सप्ताह यहां आने की संभावना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.