ताज़ा खबर
 

पेरिस हमले: आतंकियों ने व्‍हीलचेयर पर बैठे लोगों को भी काट डाला

उस समय 9.40pm बजे थे, जब खचाखच भरे हॉल में 'Save A Prayer' सॉन्‍ग खत्‍म हुआ था और फैंस ने अपने फेवरेट बैंड से 'Kiss The Devil' सॉन्‍ग की फरमाइश की थी, तभी तीनों आतंकी कॉन्‍सर्ट हॉल में घुसे।
पेरिस हमले में जान बचने के बाद एक-दूसरे से गले मिलता कपल।

फ्रांस की राजधानी पेरिस में शुक्रवार रात हुए आतंकी हमले के बारे में नई जानकारी सामने आई है। ‘डेली मेली’ की रिपोर्ट के मुताबिक, बैतक्‍लां कॉन्‍सर्ट हॉल में शुक्रवार रात कैलिफोर्निया के बैंड का प्रोग्राम चल रहा था। उस समय 9.40pm बजे थे, जब खचाखच भरे हॉल में ‘Save A Prayer’ सॉन्‍ग खत्‍म हुआ था और फैंस ने अपने फेवरेट बैंड से ‘Kiss The Devil’  सॉन्‍ग की फरमाइश की थी।

बैतक्‍लां कॉन्‍सर्ट हॉल में लोग अपनी धुन में मस्‍त थे और नाच गा रहे थे। म्‍यूजिक काफी लाउड था और इसी दौरान तीन आतंकी हाथों में सेमी ऑटोमेटिक गन लेकर हॉल में दाखिल हुए। उनके सामने व्‍हीलचेयर पर बैठे कुछ विक्‍लांग दर्शक थे। आतंकियों ने बिना सोचे समझे उन्‍हें काट दिया। हॉल के दो दरवाजों पर अन्‍य दो आतंकी खड़े थे, जो बिना रुके गोलियां बरसा रहे थे। वे काले कपड़ों में थे और कोई मास्‍क भी नहीं पहना था। तीनों एक ब्‍लैक कार में आए थे। सबसे पहले मरने वालों में वे लोग थे, जो दरवाजे के पास बैठे थे या फिर बार में शराब पी रहे थे। बस कुछ ही सेकेंड्स में गोलियों के अंधाधुंध राउंड चले और लोग एक के ऊपर एक गिरते चले गए।

Read Also :

स्‍पेनिश अखबार ने NRI सिख को बताया पेरिस हमले का आतंकी, फोटोशॉप से iPad की जगह थमा दी कुरान  

पेरिस हमले का बदला: फ्रांस ने IS ठिकानों पर की भीषण बमबारी, आतंकी संगठन ने दी और हमलों की धमकी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.