ताज़ा खबर
 

नेपाल में निजी हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, सभी सात लोगों के मरने की आशंका

सोमवार (8 अगस्त) दोपहर गोरखा से उड़ान भरने के बाद दि फिशटेल एयर हेलीकाप्टर का एयर ट्रैफिक कंट्रोल टावर से संपर्क टूट गया।

Author काठमांडो | August 8, 2016 11:53 PM
Nepal Helicopter, Nepal Helicopter Crash, Helicopter Crash Nepal, Helicopter Crash News, nepal news(Source: Google maps)

नेपाल के नुवाकोट जिले में वन क्षेत्र में सोमवार (8 अगस्त) को एक निजी हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार एक नवजात शिशु समेत 7 लोगों के मारे जाने की आशंका है। यह हेलीकॉप्टर उस शिशु और उसकी मां को इलाज के लिए काठमांडो ले जा रहा था। सोमवार (8 अगस्त) दोपहर गोरखा से उड़ान भरने के बाद दि फिशटेल एयर हेलीकाप्टर का एयर ट्रैफिक कंट्रोल टावर से संपर्क टूट गया। अधिकारियों ने कहा कि हेलीकॉप्टर काठमांडो के 150 किलोमीटर पश्चिम में नुवाकोट जिले में भटिना डांडा में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। नेपाल नागर विमानन प्राधिकरण (कान) ने कहा कि 9एन-एकेए हेलीकॉप्टर में पायलट सहित सभी सात लोगों के मारे जाने की आशंका है। कान के प्रवक्ता देवेन्द्र केसी ने कहा कि नेपाल सेना की एक टीम और अन्य बचाव अधिकारियों को दुर्घटनास्थल पर लगाया गया है। ‘खराब मौसम से खोज अभियान में दिक्कतें आ रही हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ISIS के खिलाफ जंग के लिए इराक को अमेरिका से मिले 36 एफ-16 लड़ाकू विमान
2 पाकिस्तान के अस्पताल में तालिबान का आत्मघाती बम विस्फोट, कम से कम 75 लोगों की मौत
3 बांग्लादेश: न्यूज़ वेबसाइट के ऑफ़िस पर छापा, हिरासत में तीन पत्रकार
ये पढ़ा क्या?
X