ताज़ा खबर
 

नवाज शरीफ लंदन में कर रहे थे शॉपिंग, फोटो लेने लगी महिला तो सुरक्षाकर्मी ने पूछा- बिना पति के मॉल में क्‍यों आई हो

लंदन में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की फोटो ले रही एक महिला को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। जानकारी के मुताबिक महिला द्वारा शरीफ की फोटो लेने पर नवाज के सुरक्षाकर्मियों द्वारा रोक लिया गया।

Author नई दिल्ली | September 28, 2016 11:27 AM

लंदन में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की फोटो ले रही एक महिला को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। जानकारी के मुताबिक महिला द्वारा शरीफ की फोटो लेने पर नवाज के सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोक लिया और प्रताड़ित भी किया। यह वाक्या उस समय हुआ जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ लंदन स्थित एक फैशन रिटेल स्टोर में शॉपिंग कर रहे थे।

इंडिया टुडे के मुताबिक जब महिला ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को मॉल में देखा तो उसने फोटो खींचने का प्रयास किया। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों ने महिला को रोक लिया और कथित तौर पर महिला को फटकार भी लगाई। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने महिला से बदसलूकी भी की। यह मामला उस समय सामने आया जब लंदन के रहने वाले डेटा साइंटिस्ट शोएब तैमूर ने इस घटना के बारे में ट्वीट करके बताया। उन्होंने लिखा- ‘मुझे एक वॉट्सऐप ग्रुप से पता चला कि शरीफ हैरोड्स के गुची स्टोर में जूते खरीदने आए थे।’ तैमूर के मुताबिक सुरक्षाकर्मियों ने महिला को रोका और उसका मोबाइल भी ले लिया। यही नहीं एक सुरक्षाकर्मी ने महिला से पूछा- ‘तुम अपने पति के बिना मॉल में क्यों आई हो।’

रिपोर्ट के मुताबिक बाद में महिला को पाकिस्तानी उच्चायोग में ले जाया गया। जहां उससे पूछताछ की गई। वहीं, इस घटना के सामने आने के बाद पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता इमरान खान ने नवाज शरीफ पर निशाना साधा है। खान ने ट्विटर पर लिखा- इस्टर्न बॉर्डर और एलओसी पर तनाव है और प्रधानमंत्री लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं, शॉपिंग कर रहे हैं।

READ ALSO: पाकिस्तान की छोटी सी लड़की ने दी भारत और पीएम मोदी को धमकी, पिता ने चलवाई AK-47

गौरतलब है कि उरी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव गहरा गया है। उरी हमले के बाद पहली बार शनिवार (24 सिंतबर) को एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्‍तान पर जमकर बरसे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा था कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। वहीं सोमवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान को बेनकाब किया। उरी हमले में पाकिस्तानी से आए आतंकियों का हाथ होने की बात सामने आई थी।

READ ALSO: पोस्‍टर में पाकिस्तान के आर्मी चीफ के हाथ में दिखाया नरेंद्र मोदी का कटा सिर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App